देश/ विदेश

लिव इन में रह रही प्रेमिका के 56 टुकड़े कर कुकर में उबाल कुत्तों को खिलाया..

लिव इन में रह रही प्रेमिका के 56 टुकड़े कर कुकर में उबाल कुत्तों को खिलाया..

56 साल के बुजुर्ग ने 32 साल की गर्लफ्रेंड से की हैवानियत..

 

 

 

 

 

 

दिल्ली का श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस ने देशभर में सुर्खियां बटोरीं थी और अब मुबंई से भी एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दे कि मुंबई के मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा सोसाइटी में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई।

 

 

 

 

 

देश-विदेश: दिल्ली का श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस ने देशभर में सुर्खियां बटोरीं थी और अब मुबंई से भी एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। आपको बता दे कि मुंबई के मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा सोसाइटी में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारे ने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों के कुकर में उबाल दिया। हालांकि अपनी एक गलती की वजह से वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मौके से महिला के शव के कई टुकड़े बरामद किए है। पुलिस का कहना है कि वह सोसाइटी में अपने एक दोस्त के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है और बाद में उसके शव के कई टुकड़े किए गए।

शव को कुकर में उबाला

डीसीपी जयंत बजबाले का कहना हैं कि मृतका की पहचान 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है। वह अपने 56 वर्षीय दोस्त मनोज साहनी के साथ आकाशगंगा सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में पिछले तीन साल से रह रही थी। उनका कहना हैं कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। फ्लैट से दुर्गंध आने पर आस-पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सोसाइटी की सातवीं मंजिला से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। पुलिस अधिकारी का कहना हैं कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काटा गया।

बदबू ना फैले, इसलिए आरोपी ने शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया। हालांकि, इसके बावजूद पड़ोसी अजीब सी दुर्गंध से परेशान हो गए तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की। पड़ोसियों का कहना है कि उसे कुछ दिनों से कुत्तों को कुछ खिलाते भी देखा गया था। माना जा रहा है कि वह पार्टनर के शव के टुकड़े ही कुत्तों को डाल रहा था। सूचना पर पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा। पुलिस ने मौके से शव के टुकड़े भी बरामद किए हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और फ्लैट से अन्य सबूत भी इकट्ठा किए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अधिक जानकारी सामने आ सकेगी। पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है।

मृतका के पार्टनर को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया..

जानकारी के अनुसार पुलिस को शक है कि महिला के पार्टनर ने उसकी निर्मम हत्या की है। शव को धारदार हत्यार से काटा गया। पुलिस ने लिव-इन पार्टनर की हत्या और उसके शव के कई टुकड़े करने के आरोप में मृतका के दोस्त को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में महिला की बेरहमी से हत्या किए जाने की बात सामने आई है। अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही हत्या की वजह साफ हो सकेगी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top