उत्तराखंड

कोसी नदी में नहाते समय मिर्गी का दौरा पड़ने से युवक की मौत..

कोसी नदी में नहाते समय मिर्गी का दौरा पड़ने से युवक की मौत..

नदियों, झीलों, नहरों में नहाने के दौरान डूबने से बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा..

 

 

 

 

उत्तराखंड: पारा बढ़ने के साथ-साथ नदियों, झीलों और नहरों में नहाने के दौरान डूबने से लोगों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। रविवार को कॉर्बेट फॉल में नहाते वक्त जहां दो छात्रों की मौत हो गई थी, वहीं सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर किशोर समेत दो और लोगों की नहाने के दौरान डूबने से जान चली गई। वही रामनगर में कोसी नदी में नहाते हुए एक युवक को मिर्गी का दौरा पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई है। बुद्ध पूर्णिमा पर गर्जिया माता मंदिर और कोसी नदी में नहाने के लिए हजारों की संख्या में श्रृद्धालु वहां पर पहुंचे।

 

इस बीच चंदौसी निवासी एक युवक डूब गया। जिसके बाद आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस के अस्पताल पहुंचने से पहले ही परिजन शव लेकर चले गए। चंदौसी निवासी नेतराम (40) पुत्र चिरौंजी लाल सोमवार को परिजनों के साथ गर्जिया मंदिर में माता के दर्शन करने पहुंचा था। दर्शन के बाद वे सभी कोसी नदी में नहाने लगे। इस बीच अचानक नेतराम नदी में डूब गया। परिजनों ने उसे किसी तरह नदी से बाहर निकाला और टैंपो से रामनगर सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

अस्पताल की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के अस्पताल पहुंचने से पहले ही परिजन शव लेकर चंदौसी चले गए। कोतवाल अरुण कुमार सैनी का कहना हैं कि मृतक युवक के परिजनों से फोन पर वार्ता की गई। उनका कहना हैं कि नेतराम को कोसी नदी में नहाते हुए मिर्गी का दौरा पड़ा और वह डूब गया था जिससे उसकी मौत हो गई है। परिजन शव लेकर चले गए और किसी भी तरह की कार्रवाई करने से इनकार किया है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top