उत्तराखंड

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अप्रैल और मई में शुरू होंगी सात नई फ्लाइट..

जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अप्रैल और मई में शुरू होंगी सात नई फ्लाइट..

उत्तराखंड: कुंभ और आगामी चारधाम यात्रा के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हवाई सेवाएं लेने वालों के लिए अच्छी खबर है। अप्रैल और मई में जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सात नई फ्लाइट शुरू हो जाएंगी। देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए नए समर सीजन के लिए फ्लाइटों का शेड्यूल जारी हो गया है। अप्रैल में तीन और मई में चार नई फ्लाइटों की आवाजाही शुरू होगी। अप्रैल में कुंभ और मई से चार धाम यात्रा शुरू हो जाएगी। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हवाई यात्रियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

 

एयरपोर्ट डायरेक्टर डीके गौतम का कहना हैं कि 18 अप्रैल से प्रयागराज और 20 अप्रैल से अहमदाबाद के लिए इंडिगो भी उड़ानें शुरू करने जा रहा है। वहीं, मई से बंगलुरू, लखनऊ, दिल्ली, जयपुर के लिए भी इंडिगो नई फ्लाइट शुरू करने जा रहा है। इन हवाई सेवाओं के शुरू होने से दूरस्थ क्षेत्रों से आने वाले यात्रियों को आवागमन में आसानी होगी। फ्लाइटों के लिए शेड्यूल तय हो गया है।

 

गो एयरवेज भी देगा अपनी सेवाएं..

दून के जौलीग्रांट हवाई अड्डे से गो एयरवेज भी पहली बार राज्य के लिए अपनी उड़ानें शुरू करने जा रही है। पिछले साल विस्तारा एयरलाइन ने दून एयरपोर्ट के लिए अपनी उड़ानों को शुरू किया था। एयरपोर्ट डायरेक्टर डीके गौतम ने बताया कि गो एयरवेज की उड़ानें भी अप्रैल में प्रस्तावित हैं।

 

एयरपोर्ट डायरेक्टर ने बताया कि कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए एयरपोर्ट पर प्रभावी कदम उठाए गए हैं। एयरपोर्ट पर गठित की गई टीम बराबर निगरानी कर रही है। समय अंतराल पर एनाउंसमेंट से कोरोना संक्रमण रोकथाम के बनाई गई गाइडलाइन का पालन करने के लिए निर्देशित किया जा रहा है। सभी लोगों से मास्क लगाने से लेकर सभी जरूरी नियमों का पालन करने के लिए अनुरोध किया जा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top