उत्तराखंड

युवाओं के लिए बड़ी खबर, इस भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी..

युवाओं के लिए बड़ी खबर, इस भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी..

 

 

 

 

 

 

लोक सेवा आयोग ने अब राज्य में जेल बंदी रक्षक भर्ती परीक्षा 2022 के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी है। आयोग की तरफ से इसके लिए एग्जाम डेट का ऐलान कर दिया गया है।

 

 

 

उत्तराखंड: लोक सेवा आयोग ने अब राज्य में जेल बंदी रक्षक भर्ती परीक्षा 2022 के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी है। आयोग की तरफ से इसके लिए एग्जाम डेट का ऐलान कर दिया गया है। साथ ही आयोग ने अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिए हैं।

आपको बता दे कि जेल बंदी रक्षक परीक्षा 2022 के लिए राज्य में छह केंद्रों पर शारीरिक मापदंड और शारीरिक दक्षता परीक्षा करवाई जाएगी। एसडीआरएफ देहरादून में 15 मई, 16 मई और 17 मई को यह परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी। इसी तरह 40वीं वाहिनी पीएसी हरिद्वार में 20, 22 और 23 मई को परीक्षा होगी।आईआरबी देहरादून में 2 और 3 मई को परीक्षा तय की गई।

वहीं आईआरबी रामनगर नैनीताल में 29 अप्रैल 2023 को और 46 सिंह वाहिनी पीएसी रुद्रपुर में 13 और 15 मई को परीक्षा नियत की गई। 31 वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर में 28 अप्रैल को परीक्षा होगी। इससे जुड़ी विभिन्न सटीक जानकारियों को अभ्यर्थी लोक सेवा आयोग की वेबसाइट https://psc.uk.gov.in/से जान सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top