देश/ विदेश

इस परिवार में सिर्फ गोलियों से होती है मौत…

सिर्फ गोलियों से

इस परिवार में सिर्फ गोलियों से होती है मौत…

देश-विदेश : बिहार के नवादा में आपसी विवाद में एक व्यक्ति को रात में ही गोली मार दी गई. जिले के रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव में रंजिश को लेकर एक बार फिर से गोली चलने का मामला सामने आया है. इसमें एक व्यक्ति रामप्रवेश यादव को गोली मारकर घायल कर दिया गया. गोलीबारी की सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंचकर युवक को सदर अस्पताल में लेकर उसे भर्ती कराया. हालांकि इस मामले में परिवार वालों का कहना हैं कि यह पुराना विवाद चल रहा है, जिसमें ये गोलीबारी हुई है.

 

चिंताजनक हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि पुरानी दुश्मनी में अब तक रामप्रवेश यादव के घर में 5 लोगों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई है.घायल व्यक्ति की बेटी व पत्नी ने बताया है कि अचानक गांव के ही कुछ लोगों ने मिलकर ईट भट्ठा पर जाकर उन्हें गोली मार दी. गांव के कुछ लोगों से उनका पुराना जमीन का विवाद चल रहा था. उसी को लेकर उन्हें मारा गया.

 

 

हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हो सकी है. ग्रामीणों ने जानकारी दी है कि यह मामला रक्तरंजिश का है जो काफी समय से चलता आ रहा है. इसमें पहले भी गोलीबारी हुई है और यह अब भी जारी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top