देश/ विदेश

अवैध संबंधों का विरोध किया तो, मरवा दिया पत्नी ने पति को…

अवैध संबंधों

अवैध संबंधों का विरोध किया तो, मरवा दिया पत्नी ने पति को…

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना घाटमपुर के अंतर्गत अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिए और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए अपनी ही पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसका खुलासा आज क्राइम ब्रांच वालों ने किया है और कातिल पत्नी व हत्या में सहयोग करने वाले को गिरफ्तार करके उन्हें जेल भेज दिया है और वही प्रेमी पहले से ही जेल में बंद रहा है।

 

थाना घाटमपुर के बसंत बिहार मोहल्ले में रहने वाले रवी मोहन 5 अक्टूबर को लापता हो गए थे। रवी मोहन के लापता होने की जानकारी घाटमपुर पुलिस को उसकी पत्नी रेनू ने दी थी जिसके बाद घाटमपुर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी, लेकिन वही दूसरे दिन ही रवि मोहन का शव बांदा के एक बदेहदू गांव में नहर के पास पड़ा मिला था। जिसकी जानकारी पुलिस ने रवी मोहन के परिवार को दी तो मौके पर जाकर रवि मोहन के चाचा ने शिनाख्त की थी। लेकिन शिनाख्त के बाद रवी मोहन के चाचा ने हत्या की आशंका जताते हुए रवी मोहन के मकान में रहने वाले महेंद्र कुमार उर्फ मोनू पर शक जताया।जिसके बाद पुलिस ने जांच के बाद महेंद्र को गिरफ्तार करके उसे जेल भेज दिया।

 

लेकिन रवि मोहन के परिजनों ने पुलिस के द्वारा की जा रही जांच पर असंतोष जताते हुए डीआईजी कानपुर से शिकायत करी थी जिसके बाद पूरा मामला डीआईजी के निर्देश पर कानपुर क्राइम ब्रांच को दे दिया गया था।रविवार को क्राइम ब्रांच ने पूरे घटनाक्रम का जब खुलासा किया तो बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया।जिसमें रवी मोहन की पत्नी रेनू ने अपने प्रेमी महेंद्र के साथ मिलकर पहले अपने पति को मौत के घाट उतारा और फिर हत्या को छुपाने के लिए घाटमपुर में फर्जी गुमशुदगी रवी मोहन की दर्ज कराई थी।

 

पति पत्नी में होता था झगड़ा…

एसपी क्राइम डॉ. सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया है कि रेनू ने अपने पति रवी मोहन की 5 अक्टूबर को अपने प्रेमी महेंद्र कुमार के साथ मिलकर घर में ही हत्या कर दी , उसके बाद महेंद्र कुमार अपने रिश्तेदार भोले के साथ रवि के शव को घाटमपुर से ले जाकर बांदा मैै छिपा दिया, और इस दौरान रेनू ने पुलिस को गुमराह करने के लिए पुलिस को रवि मोहन का लापता होने की सूचना दी।

 

जांच पड़ताल रेनू और मोनू के अवैध संबंधों के बारेे में जब जानकारी हुई, तो जिसके बाद जब रेनूू से पूछताछ की गई तो वह पहले पुलिस को गुमराह करती रही लेकिन फिर रेनू ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसके महेंद्र कुमार से अवैध संबंध थे जिसकी जानकारी रवी मोहन को हो गई थी और रवी मोहन आए दिन झगड़ा करता था जिससे तंग आकर रवी मोहन को रास्ते से हटाने की योजना महेंद्र व चंद प्रकाश के साथ मिलकर बनाई थी और फिर समय मिलते ही रवि मोहन की हत्या कर दी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top