उत्तराखंड

पीएमओ से आईएएस मंगेश घिल्डियाल समेत कई अफसर पहुंचे केदारनाथ..

पीएमओ से आईएएस मंगेश घिल्डियाल समेत कई अफसर पहुंचे केदारनाथ..

पुनर्निर्माण कार्यों का लिया जायजा..

 

 

 

उत्तराखंड: आगामी विधानसभा चुनावों को मध्य नजर रखते हुए हर राजनीतिक पार्टी अपनी तरफ से तैयारियों में जुट चुकी है। भारतीय जनता पार्टी भी चुनावों की जोरदार तैयारियां कर रही हैं। विधानसभा चुनाव के कारण उत्तराखंड में सियासी सरगर्मियां भी बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है। ऐसी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी अक्टूबर में केदारनाथ का दौरा कर सकते हैं।

 

आपको बता दें कि केदारनाथ में हाल ही में कुछ अहम विकास कार्य हुए जिस का जायजा लेने प्रधानमंत्री कार्यालय की टीम केदारनाथ पहुंची है, जिसके अंदर आईएस मंगेश घिल्डियाल समेत अन्य अफसर शामिल हैं। पीएमओ के सलाहकार भास्कर खुल्बे समेत आईएएस मंगेश घिल्डियाल और अन्य अफसर केदारनाथ पहुंचे हैं और यह टीम गुरुवार दोपहर 12 बजे तक यहां के कार्यों और व्यवस्थाओं का निरीक्षण करेगी।

 

बताया जा रहा है कि 6 अक्टूबर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ दौरे पर आ सकते हैं। उनका यह दौरा आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भी बेहद अहम साबित होगा। आपको बता दें कि आने वाले अक्टूबर माह में बीजेपी के कई दिग्गज उत्तराखंड का दौरा करेंगे जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 1 अक्टूबर को उत्तराखंड आएंगे।

 

वहीं 16 और 17 अक्टूबर को अमित शाह देहरादून और हरिद्वार के दौरे पर आएंगे। ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि 4 अक्टूबर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उत्तराखंड के दौरे पर आ सकते हैं। पीएम मोदी का यह दौरा केदारनाथ धाम के नवनिर्माण के लिहाज से भी अहम हो सकता है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top