देश/ विदेश

मायके में रह रही पत्नी पर पति ने किए चाकू से 128 बार वार..

मायके में रह रही पत्नी पर पति ने किए चाकू से 128 बार वार..

देश-विदेश : बंगाल में हत्‍या की कोशिश और फिर आत्‍महत्‍या का एक हैरान करने वाला वारदात सामने आया है, जिसमें एक पति ने अपनी पत्‍नी पर 128 बार चाकू से वार किया और फिर खुद भी फंदे से लटककर अपनी जान दे दी.

 

 

जानकारी के अनुसार, पति के दूसरी महिला से संबंधों के बारे में पता लगने के बाद पत्‍नी ने उसे छोड़ दिया था. वह लंबे समय से अपने मायके में रह रही थी. लेकिन एक दिन अचानक जब वह उस इलाके में पहुंची जहां उसके पति का भी घर था, तो पति ने उसे वहां देख लिया और उस पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी भी इसके बाद खुद फंदे में लटक गया.

 

 

128 बार किया चाकू से वार, फिर..

जानकारी के अनुसार, यह मामला कोलकाता में हुगली के थाना चुचुड़ा चौकबाजार की है. आरोपी राजू मंडल की पत्‍नी रिंकू मंडल अपने मायके में रह रही थीं. वह नर्स हैं और घटना वाले दिन खून का सैंपल लेने के लिए उस एरिया में गई हुई थीं, जहां उनका ससुराल है. अचानक पति की नजर रिंकू पर पड़ गयी और वह इतना गुस्‍सा हो गया कि उसने अपनी पत्‍नी रिंकू मंडल को घेरकर चाकू से वार करना शुरू कर दिया. आरोपी राजू मंडल ने 128 बार अपनी पत्‍नी पर चाकू से वार किया. इसके बाद खुद वहां से भाग गया और कमरे में जाकर बंद हो गया. कुछ देर बाद पता चला कि राजू मंडल ने फंदे से लटककर आत्‍महत्‍या कर दी है. राजू मंडल मछली व्‍यवसायी था और उनकी पत्‍नी रिंकू मंडल एक प्राइवेट लैब में काम करती थी.

 

 

एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते शुरू हुआ विवाद..

जानकारी के अनुसार, राजू मंडल का अपने इलाके की किसी महिला के साथ अफेयर चल रहा था और इसके बारे में जब रिंकू को पता चला, तो उसने विरोध जताया. लेकिन इसके बाद भी जब राजू अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तो रिंकू घर छोड़कर चली गई और अपने मायके जाकर रहने लगी. रिंकू पति से नफरत करने लगी थी और वापस नहीं लौटना चाहती थी. सोमवार को जब वह काम के सिलसिले में ब्‍लड सैंपल लेने अपने पति के घर के पास गई, तो राजू ने उसे देख लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. राजू ने अपनी पत्‍नी पर 128 बार चाकू से वार किया जिससे महिला बुरी तरह से जख्‍मी हो गई. जख्‍मी हालत में रिंकू मंडल को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां वो जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं.

 

 

जांच में जुट गई पुलिस..

वहीं राजू मंडल पहले तो पुलिस के डर से भागकर अपने घर चला गया और फिर उसने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगा ली. चुचुड़ा पुलिस ने राजू मंडल के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top