उत्तराखंड

दिल्ली से नैनीताल ले जाकर की पत्नी की हत्या, डेढ़ महीने बाद मिला सड़ा-गला शव..

दिल्ली से नैनीताल ले जाकर की पत्नी की हत्या, डेढ़ महीने बाद मिला सड़ा-गला शव..

उत्तराखंड: दिल्ली से नैनीताल ले जा कर एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव हल्द्वानी-नैनीताल हाईवे पर बेलुवाखान के पास कलमठ में ठिकाने लगा दिया। दिल्ली पुलिस की तहकीकात में मामला डेढ़ महीने बाद खुला तो महिला का सड़ा गला शव बरामद किया गया। दोनों की सात महीने पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

 

चाणक्य पैलेस डाबरी द्वारिका नई दिल्ली निवासी डाली राम ने 15 जून को दिल्ली के द्वारिका थाने में अपनी 26 वर्षीय बेटी बबीता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में इस बात की आशंका जताई गई कि बबीता को उसके ससुराल वालों ने ही लापता किया है। उन्होंने बबीता के ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। डाली राम की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने बबीता की खोजबीन की तो 12 जून को उसके मोबाइल की लोकेशन नैनीताल-हल्द्वानी रोड पर हनुमानगढ़ी के आसपास मिली।

 

पुलिस की सख्ती के बाद कबूला जुर्म..

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बबीता के पति राजेश राय निवासी तितलिया पुर शक्तिफार्म ऊधमसिंह नगर और ससुराल वालों से पूछताछ की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। बाद में पुलिस ने सख्ती की तो राजेश राय ने सब कुछ उगल दिया। दिल्ली पुलिस के अनुसार राजेश राय ने कहा कि उसने 11 जून को पत्नी बबीता की हत्या कर उसके शव को नैनीताल के पास एनएच के एक कमलठ में ठिकाने लगाया है। सोमवार को दिल्ली पुलिस के एसआई नरेंद्र सिंह, कांस्टेबल सुनील कुमार और शाहिद राजेश को साथ लेकर नैनीताल पहुंचे। उन्होंने राजेश की निशानदेही पर एनएच से लगे रिया तोक के पास एक कमलठ से बबीता का सड़ा गला शव बरामद कर लिया। तल्लीताल के थानाध्यक्ष विजय मेहता का कहना हैं कि राजेश राय के खिलाफ धारा 201 और 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top