देश/ विदेश

चिप्स के पैकेट पर झगड़ा होने पर पति ने पत्नी को काटकर कूड़े में फेंक दिया, और फिर..

चिप्स के पैकेट पर झगड़ा होने पर पति ने पत्नी को काटकर कूड़े में फेंक दिया, और फिर..

देश-विदेश : एक शख्स ने अपने पत्नी की हत्या कर उसके टुकड़े किए और फिर उसे कूड़े के बैग में डाल कर पार्क में फेंक दिया. ऐसी बेरहमी उसने सिर्फ चिप्स के पैकेट को लेकर मामूली से झगड़े के बाद दिखाई है. अब कोर्ट उसके लिए सजा का इंतजार है. यह मामला मैनचेस्टर के स्टॉकपोर्ट की है.

 

 

 

जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम थॉमस मैकेन (49) है. वह अपनी पत्नी के शव को पार्क में फेंक आया. जिसके लिए उसने कूड़ा भरने वाले 8 पैकेट का इस्तेमाल भी किया और जिसके बाद में हत्या का खुलासा हो गया.

 

 

 

मां के फोन से हुआ शक..

मैनचेस्टर कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा है कि थॉमस ने इस हत्या के राज को छुपाने के लिए परिवार और दोस्तों को पत्नी के मोबाइल से मैसेज किया है, और इसमें वॉन के सकुशल होने की बात भी कही है. लेकिन जब एक बच्चे को पिता की जैकेट से मां का फोन मिला तो उसे शक तेज होने लग गया.

 

 

 

अब वॉन के शव को बरामद कर लिया गया है और थॉमस को भी गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. इस हत्या के मामले में थॉमस को दोषी करार दिया जा चुका है और उसकी सजा का ऐलान होना अब बाकी है.

 

 

वकील ने कोर्ट को बताया है कि दोनों बचपन के बहुत अच्छे दोस्त थे और 24 साल पहले इनकी शादी हुई थी. वॉन (46) कुछ साल से एक अन्य पुरुष के साथ रिलेशनशिप में थी क्योंकि लगातार थॉमस से उसका भरोसा उठ रहा था. लेकिन पिछले साल कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की हुई थी.

 

 

झगड़ा हुआ चिप्स को लेकर..

वकील ने कोर्ट को बताया कि पिछले साल की 23 मई को पड़ोसियों ने घर से दोनों के बीच झगड़े की आवाजें सुन ली लेकिन कुछ देर बाद मामला शांत हो गया. इसके बाद पड़ोसी ने वॉन को मैसेज कर हाल जाना तो जवाब में वॉन ने कहा कि सब ठीक है, बस चिप्स को लेकर थोड़ा झगड़ा हुआ था.

 

 

इसके बाद बेटे ने दोनों को एक पार्टी में आने के लिए कहा लेकिन थॉमस ने इनकार करते हुए कहा कि उसका वॉन के साथ झगड़ा हो गया है और वो घर से भाग गई है. इसके ठीक बाद पत्नी के फोन से मैसेज कर थॉमस ने बेटे से कहा कि तुम्हारे पिता आ रहे हैं, वह खुद से आ जाएगी.

 

 

बच्चों के बुलाने के बाद लगातार थॉमस पत्नी का फोन इस्तेमाल कर उसके जिंदा होने का नाटक करता रहा. लेकिन उसके बेटे ने जब पिता की जैकेट से मां के फोन की रिंग सुनी तो शक शुरू हो गया. हालांकि उसने बच्चों को कहानी बताई कि वॉन अपने पार्टनर के घर चली गई और उसका फोन कार में ही रह गया था.

 

 

सिर्फ बरामद हुई आधी बॉडी..

दो दिन बाद भी वॉन का पता न चलने पर वॉन के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. फिर पार्क में लोगों को 8 कूड़े के बैग मिले जिसमें वॉन के शव के टुकड़े भरे पड़े हुए थे. हालांकि पुलिस का कहना है कि वॉन की आधी ही बॉडी अभी तक मिली है.

 

 

इसके बाद जब थॉमस को गिरफ्तार कर लिया गया तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया कि पत्नी ने फ्रीजर से चिप्स निकाल दिए थे जिसे लेकर दोनों के बीच बहुत झगड़ा हुआ था. थॉमस ने कहा कि मैंने अपनी पत्नी को मारकर उसके शव के टुकड़े-2 किए और फिर कूड़े में फेंक दिया.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top