राशिफल

आज इन राशि वालों की नौकरी की तलाश होगी पूरी, राशिफल 17 मई 2023..

आज इन राशि वालों की नौकरी की तलाश होगी पूरी, राशिफल 17 मई 2023..

 

 

 

 

 

 

राशिफल: ज्योतिषशास्त्र में राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं। दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है।

मेष- आपको आज एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी, जिससे आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा, लेकिन आप किसी जरुरी बात को लेकर वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं। आपको आपका रुका हुआ धन मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी, जो आपको खुशी देगी। किसी कारणवश आप अपने कामों को समय पर पूरा नहीं कर पाएंगे।

वृष- आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। आज आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलने से खुशिया बनी रहेगी। आपको व्यापार में लाभ के अवसरों को पहचानकर उन पर अमल करना होगा, तभी आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे। संतान आज आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी, जिससे आपको खुशी होगी, लेकिन आप किसी को धन उधार देने से बचें और शेयर मार्केट में धन का निवेश करने वालों के लिए अच्छा रहने वाला है।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है, क्योंकि आप आज जिस काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी और मित्रों के साथ आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में भी सम्मिलित हो सकते हैं। आप किसी काम की यदि शुरुआत करेंगे, तो उसे पूरा करके ही दम लेंगे, जिसमें आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा, लेकिन इसके साथ-साथ आपको अपने कामों को नजरअंदाज नहीं करना है। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

कर्क- बाकी दिनों की तुलना में आज का बेहतर रहने वाला है, क्योंकि आप आज जिस काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी और मित्रों के साथ आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में भी सम्मिलित हो सकते हैं। आप किसी काम की यदि शुरुआत करेंगे, तो उसे पूरा करके ही दम लेंगे, जिसमें आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा, लेकिन इसके साथ-साथ आपको अपने कामों को नजरअंदाज नहीं करना है। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

सिंह- आपको अपनी डील को बेहतर बनाने के लिए ऐसे कामों पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा, तो इधर उधर खाली बैठकर समय व्यतीत ना करें, लेकिन किसी काम को करने की पहल आज आपको समस्या दे सकती हैं। कार्यक्षेत्र में आ रही समस्याओं को लेकर आपको अपने सीनियर्स से बातचीत करनी होगी। ससुराल पक्ष किसी व्यक्ति से यदि कोई लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह आपसे माफी मांगने आ सकते हैं।

कन्या- नौकरी में कार्यरत लोग यदि वह उसमें बदलाव की सोच रहे हैं, तो उन्हें अभी कुछ समय पुरानी में ही टिके रहना बेहतर रहेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज किसी तीसरे व्यक्ति के कारण बेवजह तनाव पनप सकता है। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है। संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। आप उनसे कुछ जरूरी मुद्दों को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

तुला- जीवनसाथी की सेहत को लेकर आज आपको कुछ समस्या सकती हैं, लेकिन अपने कामों में लापरवाही ना बरतें। आप परिवार के किसी सदस्य को लेकर किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मि

वृश्चिक- नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई अच्छी नौकरी मिल सकती है। आप अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें, नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय सता रहा है। आपने यदि किसी पर भरोसा किया था, तो वह आज आपके उस भरोसे को तोड़ सकता है। आज किसी से धन उधार लेने से बचें।

धनु- आज आपको किसी राजनीतिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। नौकरी में कार्यरत लोग महिला मित्रों से सावधानी बरतें, नहीं तो वह उन्हे कोई धोखा दे सकते हैं। आपको वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय किसी बात के लिए जिद व अहंकार नहीं दिखाना है, नहीं तो आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। यदि आपका कोई काम नहीं रुका हुआ था, तो आपको उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करनी होगी। घूमने फिरने के दौरान आपको आज कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

मकर- आपको कोई पुराना कर्ज समय रहते चुकता करना होगा, लेकिन आप किसी को उधार देने से बचें। ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। आपकी किसी काम को पहल करने की आदत आज आपको समस्या दे सकती हैं। आपका कोई मित्र आपके घर आ दावत पर आ सकता है। विद्यार्थियों को पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाना होगा, तभी वह किसी परीक्षा में सफलता हासिल करने में कामयाब रहेंगे। किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।

कुंभ- आज आपको शीध्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो किसी दुर्घटना के होने का भय सता रहा है। परिवार में आज आपको किसी सदस्य के करियर की चिंता सता सकती है। आपका कोई रुका हुआ काम समय रहते पूरा होगा, जो आपको खुशी देगा। आपके पिताजी से आपकी किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है, लेकिन विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे

मीन- कार्यक्षेत्र में आज आपको मन मुताबिक काम मिलने से आपकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आप किसी की कहीसुनी बातों में आकर कोई निर्णय न लें, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा। आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश में लगे रहेंगे। आपको दूसरों की मदद बहुत ही सोच समझकर करनी होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top