देश/ विदेश

इस राज्य में खेली गई है ‘खून’ की होली..

इस राज्य में

इस राज्य में खेली गई है ‘खून’ की होली..

1 ही परिवार के 5 लोगों की टांगी से काटकर कर दी हत्या..

देश-विदेश : झारखंड के गुमला जिलें के कामडारा थाना अन्तरर्गत बुरुहातु गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से सनसनी फैल गई है. घटना के बाद पुलिस-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मामले की जांचपड़ताल शुरू की. मृतकों में निकोदिन तोपनो, पत्नी जोसेफिन तोपनो, बेटा भीमसेन्ट तोपनो, बहू सिलबन्ति तोपनो, पोता अल्बिस तोपनो शामिल हैं.

 

 

आपसी विवाद है घटना के पीछे..

जानकारी के मुताबिक, घटना के पीछे आपसी विवाद है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि सभी लोगों की टांगी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है. वहीं, परिवार के सभी लोगों की एक साथ हत्या के बाद ग्रामीण भी मर्डर के कारणों की जानकारी देने से डर रहे हैं.

 

घटना के बाद इलाके में मच गया हलचल..

इधर, घटना के बाद इलाके में हलचल मचा हुआ है और सभी एक साथ पांच लोगों की हत्या से दहशत में हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है. गौरतलब है कि झारखंड में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावार है. विपक्ष का आरोप है कि राज्य में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से अपराधी बेखौफ हैं और बिना भय के अपराध को अंजाम दे रहे हैं.

 

 

इसके साथ ही विपक्ष का आरोप है कि सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है. जबकि सत्तापक्ष का कहना है कि विपक्ष बिना वजह इस पर सियासत कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहा है. साथ ही पुलिस अपराधियों से कठोरता से निपट रही है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top