देश/ विदेश

भारी बारिश से सड़कों पर सैलाब, बादल फटने के बाद पत्तों की तरह बह गईं गाड़ियां,देखे वीडियो..

भारी बारिश से सड़कों पर सैलाब, बादल फटने के बाद पत्तों की तरह बह गईं गाड़ियां,देखे वीडियो..

देश-विदेश: हिमाचल प्रदेश में मानसून का इंतजार कर रहे लोगों के लिए रविवार का दिन शानदार खबर लेकर आया है जहां कई जगहों पर खूब बारिश हुई। लेकिन कई जगहों पर इस कदर तेज बारिश हुई कि तबाही जैसे हालात पैदा हो गए। राज्य के प्रसिद्ध पर्यटन भागसू में रविवार को बादल फट गया जिसके बाद हालात बेकाबू हो गए हैं और सड़क पर खड़ी गाड़ियां ऐसे बहने लगी मानों ताश के पत्ते बह रहे हों। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि भारी बारिश के बाद सड़कों पर बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं और लोग घरों के अंदर नजर आए।

राज्य के अधिकांशं हिस्सों में बारिश..

इससे पहले राज्य के कुछ हिस्सों में शुक्रवार से बारिश होनी शुरू हो गई थी जो रविवार तक अधिकतर हिस्सों में पहुंच गई। शिमला, मनाली, कुल्लू, मंडी जैसे इलाकों में रविवार को खूब बारिश हुई। कई जगहों पर आंधी-तूफान की वजह से लोगों के घरों को भी नुकसान पहुंचा है। मौसम विभाग ने पहले ही राज्य के मौसम को लेकर कहा था कि 10-15 जुलाई के बीच यहां मौसम खराब रहेगा और भारी बारिश भी हो सकती है। धर्मशाला में भारी बारिश के बाद मांझी नदी में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं।

राज्य के हमीरपुर में रविवार को हुई भारी बारिश के बाद पानी घरों में घुस गया। भारी बारिश से किसानों को भी नुकसान हुआ है और उनकी खेती को क्षति पहुंची है। हालांकि रूपाई का काम कर रहे खेतिहरों के लिए बारिश राहत बनकर आई है और इससे रूपाई का कार्य तेजी से होने की उम्मीद है। आपको बता दें कि पिछले दिनों चंबा में भी बादल फटने से भारी नुकसान हुआ था।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top