उत्तराखंड

सुबह से सोशल मीडिया में धमाल मचा रहे हैं हरदा..

सुबह से सोशल मीडिया में धमाल मचा रहे हैं हरदा..

सड़क पर व्यायाम, नहाना और पूजा कर रहे पूर्व सीएम हरीश रावत..

 

 

 

 

 

 

बुधवार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने हैंडपंप के पानी से स्नान किया। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल भी हुआ। जिसमें एक व्यक्ति हैंडपंप से पानी खींच रहा है जबकि हरीश रावत नहा रहे हैं। हरिद्वार इकबालपुर शुगर मिल के खिलाफ बकाया गन्ना भुगतान को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत धरने पर बैठे हैं।

 

 

 

 

उत्तराखंड: बुधवार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने हैंडपंप के पानी से स्नान किया। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल भी हुआ। जिसमें एक व्यक्ति हैंडपंप से पानी खींच रहा है जबकि हरीश रावत नहा रहे हैं। हरिद्वार इकबालपुर शुगर मिल के खिलाफ बकाया गन्ना भुगतान को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत धरने पर बैठे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसान धरने में शामिल होने पहुंचे हैं।

बुधवार को पूर्व सीएम हरीश रावत ने हैंडपंप के पानी से स्नान किया। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल भी हुआ। जिसमें एक व्यक्ति हैंडपंप से पानी खींच रहा है जबकि हरीश रावत नहा रहे हैं। यही नहीं इसके बाद उन्होंने धरना स्थल पर बैनर के सामने ही पूजा अर्चना की। जिसमें हरीश रावत धार्मिक पुस्तक लिए हुए हैं और पाठ कर रहे हैं और उन्होंने मंत्रों का जाप भी किया। साथ ही धरना स्थल पर ही योगा भी किया और इसके बाद वहीं पर नाश्ता आदि भी किया।

आपको बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने विगत मंगलवार को इकबालपुर में किसानों के बकाया गन्ने के भुगतान की मांग को लेकर धरना शुरू किया था। धरना दो दिन चलना था और बुधवार को दोपहर 12:00 बजे धरना समाप्त की घोषणा की गई थी, लेकिन इस धरने को बुधवार शाम 6:00 बजे तक के लिए बढ़ा दिया गया है। वहीं एसडीएम आशीष मिश्रा मौके पर पहुंचे हैं और बकाया भुगतान की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top