उत्तराखंड

पत्रकारों के सवालों के जवाब पर हरीश रावत ने गाया गाना..

पत्रकारों के सवालों के जवाब पर हरीश रावत ने गाया गाना..

ट्वीट करने के बाद से सुर्खियों में छाए हैं रावत..

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से बचते बचाते हरीश रावत ने कदम-कदम बढ़ाए जा कांग्रेस के गीत गाए जा और जिंदगी को उत्तराखंडियत पर लुटाए जा.. गीत सुनाकर तमाम कयासों को विराम लगा दिया।

 

उत्तराखंड: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत गुरुवार की शाम किसान दिवस पर हरिद्वार पहुंचे। वीआईपी घाट (किसान घाट) पर हरीश रावत ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को पुष्पांजलि अर्पित की। ट्वीट और कांग्रेस की अंदरूनी उठापटक में भूचाल लाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से बचते बचाते हरीश रावत ने कदम-कदम बढ़ाए जा कांग्रेस के गीत गाए जा और जिंदगी को उत्तराखंडियत पर लुटाए जा.. गीत सुनाकर तमाम कयासों को विराम लगा दिया।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बुधवार को एक ट्वीट किया था। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए। गुरुवार को हरिद्वार पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने ट्वीट को लेकर गीतों की चंद लाइनों में अपने विरोधियों को मुंह बंद और अपनी सियासी चाल का सार बता दिया। देहरादून से हरिद्वार पहुंचे हरीश रावत का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व पालिकाध्यक्ष सतपाल ब्रह्मचारी के आश्रम में स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने फूल माला पहनाकर हरीश रावत जिंदाबाद, आला रे आला हरीश रावत आला नारे लगाए। हरीश रावत का काफिला वीआईपी घाट पर पहुंचा। जहां उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बस इतना ही कहा कि कदम-कदम बढ़ाए जा, कांग्रेस के गीत गाए जा। जिदंगी को उत्तराखंडियत पर लुटाए जा। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली जा रहे हैं। इसके बाद उनका काफिला दिल्ली के लिए निकल गया।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top