उत्तराखंड

सदर सिंह गवर्नमेंट पेंन्शनर्स वैलफेयर आर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष मनोनीत..

सदर सिंह गवर्नमेंट पेंन्शनर्स वैलफेयर आर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष मनोनीत..

गवर्नमेंट पेंन्शनर्स वैलफेयर आर्गेनाइजेशन की बैठक..

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। गवर्नमेंट पेंन्शनर्स वैलफेयर आर्गेनाइजेशन शाखा रुद्रप्रयाग की नई कार्यकारिणी का गठन किया गया, जिसमें जनपद अध्यक्ष सदर सिंह रावत को मनोनीत किया गया। इस अवसर पर शाखा के कार्यालय के लिए पुरानी तहसील के पास स्थान उपलब्ध कराने का प्रस्ताव भी रखा गया।

बस अड्डा रुद्रप्रयाग में गवर्नमेंट पेंन्शनर्स वैलफेयर आर्गेनाइजेशन शाखा रुद्रप्रयाग की बैठक केपी ढौंडियाल की अध्यक्षता में आहूत की गई, जिसमें गवर्नमेंट पेंन्शनर्स वैलफेयर आर्गेनाइजेशन की पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें अध्यक्ष सदर सिंह रावत, महामंत्री माहेश्वर प्रसाद पुरोहित एवं संरक्षक योगेश्वर प्रसाद खण्डूरी को मनोनीत किया गया। कोषाध्यक्ष महिमा नन्द भट्ट के जनपद से बाहर होने के कारण कोषाध्यक्ष के साथ ही अन्य कार्यकारिणी का चुनाव अगली बैठक में किया जाएगा।

इसके अलावा कृष्णानंद डिमरी को प्रान्तीय कार्यकारिणी के सदस्य तथा जोत सिंह बिष्ट को संगठन मंत्री गढ़वाल मंडल बनाया गया। इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण को लेकर संगठन संघर्षरत है। इस दौरान संगठन के कार्यालय के लिए कमरा व्यवस्था के लिए पुरानी तहसील सच्चिदानन्द नगर में स्थान उपलब्ध कराने के लिए विधायक भरत सिंह चौधरी तथा जिलाधिकारी मयूर दीक्षित से प्रस्ताव रखने पर भी चर्चा की गई।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top