देश/ विदेश

प्रेमिका ने प्रेमी से किया कुछ ऐसा, कि आधी रात को करना पड़ा ये सब..

प्रेमिका ने प्रेमी

प्रेमिका ने प्रेमी से किया कुछ ऐसा, कि आधी रात को करना पड़ा ये सब..

देश-विदेश : उत्तर प्रदेश के बरेली से अजब-जगब वारदात सामने आया है. यहां एक प्रेमिका प्रेमी के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई. उसने वहां जमकर हंगामा किया. इससे घबराकर प्रेमी और उसके परिवार के लोग घर पर ताला लगाकर भाग गए. लेकिन प्रेमिका घर के सामने बैठी रही. रात में प्रेमी और उसके परिवार वाले घर लौटे. गांव के लोगों की समझाइश और पुलिस कार्रवाई का हवाला दिया है. इसके बाद प्रेमी के परिवार वाले मान गए और प्रेमी-प्रेमिका का निकाह करा दिया.

 

 

 

दरअसल, बिहार के कटिहार जिले एक की 25 वर्षीय युवती अपनी बढ़ी बहन के यहां शीशगढ़ के गांव में आई थी. वहीं पर पास के गांव धनोली के एक युवक से उसकी मुलाकात हुई. वह शीशगढ़ के गांव में रिश्तेदारी में आया हुआ था. यहीं से दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. प्रेमी युवती को शादी का झांसा देकर अपने घर ले आया था. बाद में कई दिन उसके साथ रहा है. इसके बाद युवती को हरियाणा जिले में अपने एक रिश्तेदार के यहां भी ले गया. कुछ दिन रहने के बाद प्रेमी प्रेमिका को वापस उसकी बहन के यहां छोड़ दिया. निकाह के वादे से मुकर गया.

 

 

 

पुलिस आई लेकिन किया कुछ नहीं..

उसने प्रेमिका से बातचीत करना बंद कर दी. युवती जब उसे फोन करती तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगता था. इसके बाद प्रेमिका ने पुलिस चौकी पर तहरीर दी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद प्रेमिका उसके घर जा पहुंची और दरवाजे पर धरने पर बैठ गई. उसने खूब हंगामा भी किया. इससे डरकर प्रेमी अपने परिवार वालों के साथ भाग गया. युवती ने डायल 112 पर फोन किया तो पुलिस उल्टा युवती पर ही घर जाने का दबाव बनाने लगी.

 

 

रात डेढ़ बजे हुए निकाह का फैसला..

मगर युवती शादी की मांग पर अड़ी रही. पुलिस भी वहीं बैठी रही. रात करीब डेढ़ बजे गांव के लोगों की भीड़ भी एकट्ठा हो गई. इसी बीच प्रेमी के परिवार वाले लौटे, लेकिन युवती देख फिर भागने लगे. इस पर गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया और समझाया. काफी समझाने के बाद प्रेमी और उसके परिवार वाले निकाह को राजी हो गए. रात में ही मौलवी को बुलाया गया और प्रेमी-प्रेमिका के साथ उसकी बड़ी बहन के घर गया. जहां दोनों का निकाह कराया गया. इसके बाद वह दुल्हन को विदा कराकर घर लौट आया.

 

 

इससे पहले भी पिछले साल नवंबर में भी एक वारदात सामने आया था. जहां एक लड़की ने प्रेमी के निकाह से मुकरने पर उसके घर के सामने जमकर हंगामा किया. इसके बाद उसकी शादी भी कराई गई थी.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top