खेल

RCB फैन को प्रपोज करने वाली लड़की के दीवाने हुए वसीम जाफर..

RCB फैन को प्रपोज करने वाली लड़की के दीवाने हुए वसीम जाफर..

RCB फैन को प्रपोज करने वाली लड़की के दीवाने हुए वसीम जाफर..

किया ऐसा ट्वीट जो हो गया वायरल..

देश/ विदेश : वसीम जाफर अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए खूब मशहूर हो चुके हैं, मैच से जुड़ी परिस्थितियों पर वह इस तरह के मीम शेयर करते हैं, जो चंद मिनट में ही वायरल हो जाते हैं। आईपीएल 2022 में बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच मैच खेला गया। इस मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक लड़की ने आरसीबी फैन को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया और लड़के ने उसके प्रपोजल को मान लिया। यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

वसीम जाफर ने इस फोटो को शेयर करते हुए ऐसा कैप्शन लिखा, जो इस फोटो जितना ही वायरल हो गया है। जाफर ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘स्मार्ट लड़की, जो आरसीबी फैन को प्रपोज कर रही है। अगर वह आरसीबी टीम के साथ लॉयल रह सकता है, तो वह अपने पार्टनर के साथ जरूर लॉयल रहेगा। बहुत सही किया और प्रपोज करने के लिए सही दिन चुना।’

आरसीबी की टीम 15वां आईपीएल सीजन खेल रही है, लेकिन अभी तक एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। आरसीबी ने बुधवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में सीएसके को 13 रनों से हराया। इस हार के साथ सीएसके के लिए प्लेऑफ के दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं, जबकि आरसीबी ने जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में टॉप-4 में वापसी कर ली है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top