उत्तराखंड

युवती से छह साल तक किया दुष्कर्म, आठ बार कराया गर्भपात..

युवती से छह साल तक किया दुष्कर्म, आठ बार कराया गर्भपात..

युवती से छह साल तक किया दुष्कर्म, आठ बार कराया गर्भपात…

उत्तराखंड : शादी का झांसा देकर एक युवक ने छह साल तक युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान युवती आठ बार गर्भवती हुई तो उसने जबरन गर्भपात करवा दिया। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

उत्तरकाशी रहने वाली एक युवती ने पुलिस को तहरीर दी कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह 2015 में नौकरी की तलाश में देहरादून आ गई और यहां पटेलनगर थाना क्षेत्र में रहने लगी। युवती की एक सहेली ने उसकी मुलाकात टर्नर रोड निवासी नितिन पोखरियाल से करवाई। नितिन ने युवती की क्लेमेनटाउन स्थित एक कंपनी में नौकरी लगवा दी। आरोप है कि एक दिन नितिन युवती के कमरे में आ गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। आरोपित ने युवती से कहा कि वह उससे प्रेम करता है और जल्द शादी कर लेगा।

इसके बाद उसने कई बार युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच नितिन ने युवती की मुलाकात यह कहकर अपने रिश्तेदारों से करवाई कि वह इसी युवती से शादी करने जा रहा है। कुछ दिन बाद नितिन ने युवती से मिलना बंद कर दिया। युवती का आरोप है कि जब उसने कारण पूछा तो आरोपित ने उसे दोबारा फोन न करने की चेतावनी दी। साथ ही मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी।

इस साल 13 जून को युवती ने नितिन को अपने कमरे में बुलाया और शादी को लेकर बात की। इस पर आरोपित ने उसके साथ गाली-गलौज की और वहां से चला गया। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि युवती की तहरीर पर नितिन पोखरियाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना के बाद आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top