उत्तराखंड

सेल्फी लेने का जानलेवा शौक, अचानक नहर में गिरी बीटेक की छात्रा..

सेल्फी लेने का जानलेवा शौक, अचानक नहर में गिरी बीटेक की छात्रा..

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: रुड़की में हाल ही में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। यहां पर एक 19 वर्ष की छात्रा सेल्फी लेने के दौरान सीधे गंग नहर में जा गिरी और कुछ ही मिनटों में छात्रा गंग नहर में ओझल हो गई। बता दें कि वह अपनी बहन के साथ में पार्क में घूमने आई हुई थी और उसकी बहन के शोर मचाने पर आसपास के मौजूद लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे मगर छात्रा का अब तक कोई भी सुराग पता नहीं लग पाया है। सूचना मिलते ही जल पुलिस के गोताखोर भी मौके पर पहुंचे और उन्हें तत्काल रेस्क्यू अभियान शुरू किया मगर छात्रा का पता नहीं चल सका।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के इमली खेड़ा गांव की निवासी पुनीजा सैनी कलियर के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की छात्रा थी और वह गुरुवार को अपनी बहन निकिता के साथ में सोलानी पार्क के पास बने पुल पर आई थी और यहां पर वह गंग नहर के ऊपर बने सीमेंट के पिलर पर खड़ी होकर सेल्फी लेने लगी। अचानक ही उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गंग नहर में गिर गई बहन को गंगनहर में गिरता देख निकिता ने शोर मचाना शुरू किया।

निकिता के शोर मचाने पर कुछ युवक वहां पर पहुंचे और छात्रों को बचाने के लिए उन्होंने गंग नहर में छलांग लगा दी। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची मगर तब तक छात्रा गंग नहर में डूब चुकी थी काफी तलाश के बाद भी युवती का सुराग नहीं मिल पाया है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top