उत्तराखंड

भाई को बेहोश कर नाबालिग बहन के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म..

भाई को बेहोश कर नाबालिग बहन के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म..

उत्तराखंड: बीते दिन एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहाँ रिश्तेदारी से नाबालिग बहन संग घर लौट रहे युवक पर चार युवकों ने हमला कर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उन्होंने नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप किया। यह पूरा मामला लक्सर का है जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को रुड़की में भर्ती कराया है। पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव का युवक अपनी नाबालिग बहन के साथ बुआ के घर बलियाखेड़ी (सहारनपुर) गया था। देर शाम भाई-बहन बाइक से वापस लौट रहे थे।

 

 

लक्सर क्षेत्र के मखियाली खुर्द गांव के पास चार युवक रास्ते में खड़े थे। उन्होंने हाथ देकर उनकी बाइक रुकवा ली और फिर उन्होंने युवक के सिर पर लोहे की रोड से हमला कर दिया। इससे युवक बेहोश होकर गिर पड़ा। आरोप है कि इसके बाद चारों युवक किशोरी को खींचकर पास के गन्ने के खेत में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद चारों युवक मौके से फरार हो गए।

सामूहिक दुष्कर्म से किशोरी की हालत खराब हो गई। उधर, थोड़ी देर बाद होश में आने पर किशोरी के भाई ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। कंट्रोल रूम से जानकारी मिलने के बाद कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद किशोरी तथा उसके भाई दोनों को रुड़की के सरकारी अस्पताल ले गई।

 

 

जहां डॉक्टरों ने किशोरी की हालत गंभीर बताकर उसे भर्ती कर लिया। किशोरी के भाई ने दो नामजद सहित चार युवकों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। बताया जाता है कि दोनों नामजद युवक मखियाली गांव के रहने वाले हैं। कोतवाल हेमेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही किशोरी का इलाज कराया जा रहा है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top