देश/ विदेश

गुरुग्राम में युवती से सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट..

मदद के बहाने नाबालिग लड़की से 4 युवकों ने किया गैंगरेप..

गुरुग्राम में युवती से सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट..

देश-विदेश : गुरुग्राम डीएलएफ-2 स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट का मामला सामने आया हैं पीड़िता को गंभीर चोटें आई हैं और उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता दिल्ली के कालकाजी में रहती है। उसकी काफी समय से पंकज नामक युवक से पहचान थी। पंकज ने शनिवार रात उसे डीएलएफ-2 स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में मिलने के लिए बुलाया।

युवती को लाने के लिए उसने अपने दो साथियों को सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन भेजा। युवती जब पहुंची तो देखा कि वहां पहले से ही पंकज के साथ एक और युवक मौजूद था। चारों उससे अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर सामूहिक दुष्कर्म किया और पीटा। डीएलएफ-2 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को सेक्टर-10 अस्पताल ले गई, जहां से उसे मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद आरोपियों पवन, पंकज, गोविंद और रंजन को रात में ही अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया। चारों मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं और डिलीवरी बॉय का काम करते हैं।

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को रात को ही गिरफ्तार कर लिया। डीएलएफ-2 थाना पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उन्हें सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top