उत्तराखंड

कोरोना से जंग जीतकर लौटे पूर्व सीएम हरीश रावत ने फिर खेला इमोशनल कार्ड..

कोरोना से जंग जीतकर लौटे पूर्व सीएम हरीश रावत ने फिर खेला इमोशनल कार्ड..

उत्तराखंड: कोरोना से जंग जीतकर लौटे पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने सल्ट में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में फिर इमोशनल कार्ड का सहारा लिया। उन्होंने प्रत्याशी के समर्थन के लिए क्षेत्रवासियों को मार्मिक अपील जारी की। इंटरनेट पर जारी वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सल्ट क्षेत्र की जनता के साथ अपने रिश्ते की हवाला दिया। उनका कहना हैं कि कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली इस क्षेत्र की राजनीति के लिए भविष्य की गंगा साबित होंगी।

 

वीडियो में कुमाऊंनी में दिए गए संदेश में हरदा ने 45 साल के राजनीतिक जीवन की तपस्या के बाद उन्हें मिले मुख्यमंत्री पद का उदाहरण दिया। साथ ही पर्वतीय क्षेत्रों के लिए किए गए काम भी उन्होंने गिनाए। जन सहानुभूति पाने के लिए उन्होंने हवाई यात्रा के दौरान गर्दन पर लगे झटके का भी जिक्र किया। यही नहीं हरदा ने भावनात्मक कार्ड खेलने की कोशिश भी की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सिर्फ 11 सीट मिलने की पीड़ा उन्हें है। ये सीट अगर 11 से 12 हो जाती हैं तो उनकी पीड़ा कम होगी।

 

कौशिक ने की टीएमसी की निंदा..

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष का कहना हैं कि बंगाल में ममता बनर्जी जिस तरह से अनुसूचित जाति को अपमानित किया जा रहा है, वह निंदनीय और टीएमसी की अनुसूचित जाति विरोधी सोच को उजागर करता है। कौशिक ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास भी यही रहा है। वोट बैंक के रूप में कांग्रेस ने अनुसूचित जाति को हमेशा प्रयोग किया, लेकिन उसे आगे बढऩे का अवसर नहीं दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि टीएमसी भी कांग्रेस की कोख से जन्मी है और उसके संस्कार भी कांग्रेसी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top