उत्तराखंड

भाजपा आलाकमान ने पूर्व CM त्रिवेंद्र सहित इन मंत्रियों को सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी..

भाजपा आलाकमान ने पूर्व CM त्रिवेंद्र सहित इन मंत्रियों को सौंपी ये बड़ी जिम्मेदारी..

 

 

 

 

 

भाजपा ने एक माह तक चलने वाले राष्ट्रव्यापी महा जनसंपर्क अभियान के तहत प्रदेश में होने वाले कार्यक्रमों की सूची जारी की है। इसके साथ ही प्रदेश को दो क्लस्टर मे बांटते हुए कार्यक्रम प्रभारी भी घोषित कर दिये है।

 

 

 

 

उत्तराखंड: भाजपा ने एक माह तक चलने वाले राष्ट्रव्यापी महा जनसंपर्क अभियान के तहत प्रदेश में होने वाले कार्यक्रमों की सूची जारी की है। इसके साथ ही प्रदेश को दो क्लस्टर मे बांटते हुए कार्यक्रम प्रभारी भी घोषित कर दिये है। वहीं दूसरी ओर भाजपा आलाकमान ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। बताया जा रहा है कि पार्टी ने पूर्व सीएम त्रिवेंद्र को उत्तर प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह यहां जनसंपर्क करेंगे।

जानकारी के अनुसार बीजेपी ने उत्तराखंड में घर घर संपर्क के लिए मिस्ड कॉल नंबर और अभियान के लिए दो क्लस्टर में बांटे है। इसके लिए केंद्र ने कुमायूँ मंडल के लिए अभियान प्रभारी अश्विनी त्यागी एवं प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा एवं गढ़वाल मंडल के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री गुजरात नितिन पटेल व सांसद विपिन ठाकुर को जिम्मेदारी दी गई है । उनके सहयोग के लिए कुमायूँ से पूर्व प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट एवं गढ़वाल से अनिल गोयल को नियुक्त किया गया है

वहीं पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को उत्तर प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों आजमगढ़, बलिया, बांसगांव, सलेमपुर और देवरिया में जनसंपर्क अभियान की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र 2 जून को देहरादून से हवाई मार्ग से दोपहर में बनारस पहुंचेंगे। वहां से कार से सबसे पहले आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे। अभियान के तहत वह घर-घर जाकर भी संपर्क करेंगे।

गौरतलब है कि देश में अगले साल 2024 में लोकसभा चुनाव हैं। इसके लिए करीब एक साल से भी कम का समय रह गया है। इसको देखते हुए ही भाजपा ने लोकसभा चुनाव की दृष्टि से देश की सभी लोकसभा सीटों पर महाजनसंपर्क अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है। एक माह तक चलने वाले इस अभियान के लिए पार्टी ने अपने प्रमुख नेताओं और वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेदारी तय की है।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top