उत्तराखंड

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट..

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ा अपडेट..

 

 

 

 

 

 

प्रदेश में वन विभाग के अन्तर्गत वन आरक्षी परीक्षा- 2022 से जुड़ा बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि आयोग ने वन आरक्षी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की डेट का ऐलान कर दिया है।

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में वन विभाग के अन्तर्गत वन आरक्षी परीक्षा- 2022 से जुड़ा बड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि आयोग ने वन आरक्षी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की डेट का ऐलान कर दिया है। उम्मीदवार आयोग की वेबसाइट से 31 मार्च , 2023 से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। उत्तराखण्ड वन विभाग के अन्तर्गत वन आरक्षी परीक्षा- 2022 का आयोजन दिनाँक 09 अप्रैल , 2023 ( रविवार ) को एकल सत्र में पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह 01:00 बजे तक उत्तराखण्ड राज्य के 13 जनपदों के विभिन्न परीक्षा केन्द्रों में किया जायेगा ।

जारी आदेश में लिखा है कि उक्त परीक्षा के लिए औपबंधिक रुप से अर्ह अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र दिनांक 31 मार्च , 2023 से आयोग की वेबसाईट http://psc.uk.gov.in अथवा http://ukpse.net.in से डाउनलोड कर सकते हैं । अभ्यर्थियों को डाक द्वारा पृथक से प्रवेश पत्र प्रेषित नहीं किये जायेंगे । अभ्यर्थी प्रवेश पत्र में अंकित महत्वपूर्ण निर्देशों का अनुपालन सुनिश्चित करें ।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top