उत्तराखंड

लोक सेवा आयोग की इन दो भर्तियों के एडमिट कार्ड जारी..

लोक सेवा आयोग की इन दो भर्तियों के एडमिट कार्ड जारी..

 

 

 

 

 

 

 

अगर आपने लोक सेवा आयोग की वन आरक्षी परीक्षा के लिए आवेदन किया है तो आपके लिए ये खबर काम की है। आयोग की ओर से 22 जनवरी को होने वाली वन आरक्षी परीक्षा को क्लीन चिट मिल गई है।

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: अगर आपने लोक सेवा आयोग की वन आरक्षी परीक्षा के लिए आवेदन किया है तो आपके लिए ये खबर काम की है। आयोग की ओर से 22 जनवरी को होने वाली वन आरक्षी परीक्षा को क्लीन चिट मिल गई है। जिसके बाद अब यह परीक्षा तय शेड्यूल के अनुसार 22 जनवरी को होगी। उम्मीदवार इसके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। इसके साथ ही अन्य भर्तियों से जुड़ा अपडेट आया है।

आपको बता दे कि वन आरक्षी परीक्षा सहित पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम को लेकर भी एसटीएफ से हरी झंडी मिल गई। एसटीएफ की क्लीन चिट मिलने के बाद आयोग ने निर्विघ्न परीक्षा संपन्न कराने को तैयारी शुरू कर दी है। जहां एक ओर अब उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की ओर से होने वाली वन आरक्षी परीक्षा तय शेड्यूल के अनुसार 22 जनवरी को होगी।

बताया जा रहा है कि इसके साथ ही 18 दिसंबर 2022 को पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम को लेकर भी एसटीएफ से हरी झंडी मिल गई। आयोग जल्द ही परिणाम जारी करने का दावा कर रहा है। आयोग ने पटवारी भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद 22 जनवरी को प्रस्तावित वन आरक्षी परीक्षा के साथ ही पिछले दिनों पुलिस विभाग के विभिन्न पदों पर कराई गई परीक्षा का परिणाम एसटीएफ क्लियरेंस के बाद ही जारी करने का ऐलान किया था। अब एसटीएफ क्लियरेंस मिलने के बाद एग्जाम और रिजल्ट की तैयारियां तेज हो गई है।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top