देश/ विदेश

एक ही परिवार के पांच लोगों ने लोकभवन के सामने किया आत्मदाह का प्रयास..

एक ही परिवार के पांच लोगों ने लोकभवन के सामने किया आत्मदाह का प्रयास..

देश-विदेश: लोकभवन के सामने शुक्रवार सुबह एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। सभी को एक साथ तेल उड़ेलता देख पुलिस ने पकड़ लिया। और सभी को अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकीय परीक्षण के बाद उन्हें थाने पहुंचाया गया। और हरदोई के जिला प्रशासन से बातचीत कर कार्यवाही का आश्वासन दिया गया।

 

हरदोई के धन्नूपुरवा के रहने वाले एक परिवार ने शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे आत्मदाह का प्रयास किया। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने एक व्यक्ति को तेल उड़ेलते देखा तो उसे पकड़ लिया। इसके बाद पूरा परिवार इधर-उधर होने लगा। प्रभारी निरीक्षक श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक हरदोई के धन्नूपुरवा निवासी उमेश यादव, राजाराम, वीरू यादव, उषा देवी, माया लोक भवन पहुंचे। वहां उन्होंने तेल उड़ेलकर आत्मदाह की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने समय रहते ही उन्हें बचा लिया।

 

राजाराम का आरोप है कि वह जिस मकान में वह 40 साल से रहते हैं। उस पर कामिनी वर्मा व उनके पति शिशिर वर्मा कब्जा करना चाहते हैं। इस संबंध में हरदोई के शहर कोतवाली की पुलिस से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। राजस्व विभाग भी सहयोग नहीं कर रहा है। आरोपी पूरे परिवार को लगातार धमकी दे रहे हैं। राजाराम के मुताबिक परिवार 7 लोग हैं। हरदोई शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक से बातचीत कर परिवार को कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top