उत्तराखंड

क्या वर्षों पुरानी सड़क की माँग पूरी करेंगे पीएम मोदी ?

वर्षों पुरानी सड़क की अधूरी मांग रखेंगे पीएम के सामने
पीएम आगमन को लेकर पीएम के पुजारी भी उत्साहित
केदारनाथ। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केदारपुरी पहुंच रहे हैं। ऐसे में अपने पीएम के दीदार करने के लिए हजारों की संख्या में लोग एक दिन पहले ही केदारनाथ पहुंच गये हैं। हर कोई पीएम मोदी का दीदार करना चाहता है और उन्हें नजदीक से देखने को आतुर है। इससे पहले कपाट खुलने के मौके पर पीएम मोदी केदारनाथ पहुंचे थे, जिससे पहले ही दिन केदारपुरी में श्रद्धालुओं का आंकड़ा पन्द्रह हजार के पार चला गया और इस वर्ष पीएम मोदी का केदारपुरी में यह दूसरी यात्रा है।

कपाट बंद होने से एक दिन पूर्व मोदी केदारनाथ पहुंच रहे हैं। ऐसे में श्रद्धालु बाबा के दरबार में दीपावली मनाने के साथ ही पीएम मोदी के आगमन को लेकर काफी खुश नजर आ रहे है। मोदी के पुजारी और तीर्थ पुरोहित प्रवीन तिवारी की माने तो पीएम के आगमन से जनता में काफी खुशी है। हजारों की संख्या में भक्त केदारपुरी पहुंच गये हैं।

स्थानीय जनता चाहती है कि पीएम मोदी केदारपुरी में आकर यहां के लोगों के सौगात देकर जांय। वर्षों पुरानी केदारनाथ को सड़क से जोड़ने की मांग आज तक अधूरी है। अगर पीएम मोदी भक्तों की यह मांग पूरी कर देते हैं, तो आने वाले दिनों में इसका फायदा श्रद्धालुओं को मिलेगा और देश-विदेश में अच्छा संदेश जायेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top