उत्तराखंड

सीएम रावत के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह..

सीएम रावत के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह..

रुद्रप्रयाग:  प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जिले के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। बुधवार यानि आज सीएम रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम जीएमवीएन गेस्ट हाऊस तिलवाड़ा में करेंगे। मुख्यमंत्री के जिले में दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली हैं। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिल रही है।

 

जिलाधिकारी मनुज गोयल ने बताया कि बुधवार को सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत चमोली से प्रस्थान कर सांय 5 बजकर 10 मिनट पर खेल मैदान अगस्त्यमुनि के हेलीपैड पर पहुंचेंगे। यहां वाहन के जरिये साढे पांच बजे तिलवाड़ा स्थित जीएमवीएन के गेस्ट हाऊस पहुंचेंगे। रात्रि विश्राम के बाद दूसरे दिन सीएम रावत प्रातः 7 बजकर 50 मिनट पर राइंका कोटमा हेलीपैड पर पहुंचकर कार से कोटमा व कालीमठ क्षेत्र का भ्रमण करेंगे। साथ ही कालीमठ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद हेलीकाॅप्टर के जरिये पुनः अगस्त्यमुनि हेलीपैड आयेंगे।

 

इसके बाद तिलवाड़ा में दस से साढ़े दस बजे तक हिलांक के आउटलेट का उद्घाटन एवं विकास परक योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। साढ़े ग्यारह से साढ़े बारह बजे तक सीएम रावत जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक और इसके बाद पत्रकारों के साथ वार्ता करेंगे। दो बजे जीएमवीएन गेस्ट हाऊस में जाने बाद यहां से अगस्त्यमुनि हेलीपैड के लिए प्रस्थान करेंगे और सवा दो बजे हेलीकाॅप्टर से देहरादून के लिए रवाना होंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top