उत्तराखंड

उत्तराखंड में 24 घंटे में मिले आठ नए कोरोना संक्रमित..

उत्तराखंड में 24 घंटे में मिले आठ नए कोरोना संक्रमित..

रिकवरी दर 96.12 और संक्रमण दर 0.52 प्रतिशत दर्ज..

 

 

 

 

 

प्रदेश में बीते 24 घंटे के भीतर आठ नए कोरोना संक्रमित मिले हैं जबकि नौ मरीज ठीक हुए हैं। जबकि 63 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। तीसरी लहर में कुल संक्रमितों की संख्या 92817 हो गई है।

 

उत्तराखंड: प्रदेश में बीते 24 घंटे के भीतर आठ नए कोरोना संक्रमित मिले हैं जबकि नौ मरीज ठीक हुए हैं। जबकि 63 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। तीसरी लहर में कुल संक्रमितों की संख्या 92817 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग का कहना हैं कि बुधवार को 1537 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

 

तीन जिलों में आठ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। जिसमें हरिद्वार में छह, देहरादून व ऊधमसिंह नगर में एक-एक कोरोना संक्रमित मिला है। कोरोना मरीजों की कोई मौत नहीं हुई है। नौ मरीजों ने संक्रमण को मात दी है। इन्हें मिला कर 89215 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। प्रदेश की रिकवरी दर 96.12 प्रतिशत और संक्रमण दर 0.52 प्रतिशत दर्ज की गई।

वहीं इससे पहले मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 16 नए संक्रमित मिले थे, जबकि पांच मरीज ठीक हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मंगलवार को सामने आए 16 मामलों में देहरादून के 13, चमोली का एक और नैनीताल के दो मामले शामिल हैं।

पांच मरीजों के ठीक होने के बाद अब प्रदेश में कोविड के 64 एक्टिव केस हैं, जिसमें सबसे ज्यादा 44 देहरादून के हैं। वहीं बात अगर करे वैक्सीन की तो मंगलवार को प्रदेश में 12181 लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई हैं।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top