उत्तराखंड

IAS मंगेश घिल्डियाल की जगह लेंगी IAS ईवा आशीष..

डीएम टिहरी

IAS मंगेश घिल्डियाल की जगह लेंगी IAS ईवा आशीष..

उत्तराखंड : आईएएस ईवा आशीष श्रीवास्तव टिहरी जिले की नई जिलाधिकारी होंगी टिहरी जिले में आईएएस मंगेश घिल्डियाल के PMO में तैनाती के बाद आईएएस ईवा आशीष श्रीवास्तव की बातोंर जिलाअधिकारी नियुक्ति हो गयी हैं, ईवा आशीष को डीएम टिहरी के साथ ही निदेशक पुनर्वास की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है।

 

अपर सचिव नागरिक उड्डयन तथा मुख्य कार्यकारी अधिकारी यूकाडा आशीष कुमार चौहान को प्रबन्ध निदेशक, गढ़वाल मंडल विकास निगम बनाया गया है। वहीं उत्तराखण्ड सरकार ने  इसके अतिरिक्त 10 पीसीएस अधिकारियों के तबादले भी कर दिए हैं।

 

आईएएस ईवा आशीष श्रीवास्तव मूलरूप से हिमांचल के काडर की हैं ईवा, आशीष श्रीवास्तव इनके पति वर्तमान मैं देहरादून में डीएम के पद पर तैनात हैं टिहरी जिले की डीएम ईवा आशीष ने बताया की उनकी पहली प्राथमिक्ता जिले में कोरोना के चलते हुए पर्यटन गतिविधियों को पटरी पर लाना हैं ताकि सही तरीके से स्थनीय लोगो की रोजी रोटी चल सके, डीएम ईवा आशीष ने बताया की उन्होंने शुरुआती नौकरी हिमांचल में करने के बाद वे टिहरी आयी हैं

2013 मे उत्तराखंड आने के बाद 2015 तक वह उधमसिंहनगर में SDM और बाद में CDO के पद पर तैनात रही साल 2015 मैं पंतनगर यूनिवर्सिटी में निदेशक प्रशासन तैनात रही, साल 2019 में उन्हें गढ़वाल मंडल विकास निगम GMVN में MD एवं अपर सचिव की जिम्मेदारी मिली।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top