उत्तराखंड

विभाग पूरे डाटा के साथ ही मिटिंग में उपस्थित हों: डीएम..

विभाग पूरे डाटा के साथ ही मिटिंग में उपस्थित हों: डीएम..

जिला स्तरीय सलाहकार समिति की बैठक..

 

 

 

रुद्रप्रयाग। जिलाधिकारी मनुज गोयल की अध्यक्षता में अग्रणी बैंक की ओर से जिला स्तरीय सलाहकार समिति की बैठक आहूत की गयी, जिसमें जिले में कार्यरत बैंकों सहित विभिन्न रेखीय विभागों कीे कार्यों की समीक्षा की गयी। इस अवसर पर बैंकों को निर्देशित किया गया कि वह अपना सीडी रेशियों ठीक करें।

डीएम ने कहा कि लॉन लाइन आवेदन करने वालों आवेदकों को अनावश्यक औपचारिकताओं में न उलझायें। अपने स्तर से औपचारिकताएं पूरी करने में उनकी मदद करें। आवेदन पत्र अपने स्तर पर पैंडिग न रखे। सरकारी योजनाओं पीएमजीपी, एमएसवाई के आवेदन जल्द से जल्द अपने स्तर से निस्तारण करें। साथ ही जिला उघोग केंद्र को पीएमजीपी और एमएसवाई के लक्ष्य को जल्द पूरा करने को कहा।

केसीसी करने के लिए कृषि अधिकारी को निर्देशित किया गया कि किसान सम्मान निधि वाली लिस्ट से सभी लाभाथियों को केसीसी किया जाय। वहीं अंत में लीड बैंक आरसेटी ने तैयार की गई वार्षिक कार्य योजना पर चर्चा की। बैठक का संचालन जिला अग्रणी बैंक प्रबन्धक धन सिंह डुंगरियाल द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी नरेश कुमार, सहायक परियोजना अधिकारी रमेश चंद, जिला विकास अधिकारी मनविन्द्र कौर, महाप्रबन्धक जिला उद्योग केंद्र एचसी हटवाल, जिला उद्यान अधिकारी योगेन्द्र चौधरी, जिला पर्यटन अधिकारी सुशील नौटियाल, मुख्य प्रबन्धक प्रशांत बर्मा, एसबीआई आरसेटी के संकाय सदस्य वीरेन्द्र बत्र्वाल सहित जिले की विभिन्न सरकार गैर सरकारी बैंकों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top