मनोरंजन

डायरेक्टर ने किया खुलासा, अक्षय कुमार और विद्या बालन को क्यों नहीं किया कास्ट..

डायरेक्टर ने किया खुलासा, अक्षय कुमार और विद्या बालन को क्यों नहीं किया कास्ट..

डायरेक्टर ने किया खुलासा, अक्षय कुमार और विद्या बालन को क्यों नहीं किया कास्ट..

 

देश – विदेश : ‘भूल भूलैया 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। ‘भूल भूलैया’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फैन्स अक्षय और विद्या को मिस कर रहे हैं कि वो सीक्वल में नहीं हैं। अब निर्देशक अनीस बज्मी ने खुलासा किया कि क्यों पहले पार्ट के एक्टर्स को इसमें नहीं रखा। ‘भूल भूलैया 2’ के ट्रेलर लॉन्च के वक्त अनीस बज्मी ने बताया राजपाल यादव को छोड़कर फिल्म में सभी नए लोगों को कास्ट किया गया।

‘स्क्रिप्ट में नहीं थे फिट’..

अनीस बज्मी ने कहा कि अक्षय और विद्या इस स्क्रिप्ट में फिट नहीं थे। उन्होंने कहा, ‘अक्षय जी जो हैं वो बहुत अच्छे एक्टर हैं… दोस्ती भी अच्छी है हमारी… काश ऐसा होता कि इस फिल्म में इनको थोड़ा बहुत ले के आ पाते, तो नैचुरली बहुत फायदा होता। लेकिन स्क्रिप्ट ने वो मौका ही नहीं दिया… जहां तक ऐसा लगता है कि साथ काम करते तो बहुत खुशी की बात होती। लेकिन ये फिल्म के अंदर हमने बहुत अलग किस्म के स्क्रिप्ट पे काम किया है… राजपाल के अलावा सारे लोग बिल्कुल एक फ्रेश अप्रोच के साथ लिया है।’

भूल भूलैया 2 के ट्रेलर की शुरुआत पुराने बंगले में मंजुलिका की कहानी से शुरू होती है। कियारा, मंजुलिका के रोल में हैं। कार्तिक और कियारा के अलावा फिल्म में तब्बू और संजय मिश्रा भी है। फिल्म को टी-सीरीज और सिने वन स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में आएगी।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top