देश/ विदेश

शराब पीने के बाद मामूली विवाद में धड़ से अलग कर दिया सिर..

मामूली विवाद में धड़ से अलग कर दिया सिर, हत्‍या के बाद कुएं में डाल हो गए फरार..

सिर को तलाश करने में कुआं का पूरा पानी सिंचाई पंप की सहायता से सुखाना पड़ा। 

झारखंड : लोहरदगा जिले के बगडू थाना अंतर्गत चोरटांगी गांव में ग्रामीण देशचंद्र उरांव (45 वर्ष) की गांव के ही दो अन्य लोगों ने हत्या कर दी है। हत्या की घटना को निर्ममता पूर्वक अंजाम दिया गया है। हत्यारों ने सिर को धड़ से अलग कर कुएं में डाल दिया गया। यह घटना शुक्रवार रात की है। शनिवार की सुबह कुएं में शव देखे जाने के बाद ग्रामीणों ने बगडू थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद बगडू थाना प्रभारी अनिल कुमार ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से धड़ को बाहर निकाला।

सिर को तलाश करने में कुआं का पूरा पानी सिंचाई पंप की सहायता से सुखाना पड़ा। तब जाकर सिर बरामद हुआ। हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने दो हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस फिलहाल हत्यारों के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे रही है। बताया जा रहा है कि चोरटांगी गांव निवासी स्वर्गीय बैजू उरांव का पुत्र देशचंद्र उरांव गांव के ही दो अन्य लोगों के साथ शराब पीने के लिए हेंसापीढ़ी गांव की ओर गया हुआ था।

यहां शराब पीने के बाद तीनों वापस लौट रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि देशचंद्र उरांव के साथ गए दो अन्य लोगों ने धारदार हथियार से देशचंद्र के गर्दन में वार कर दिया। इससे देशचंद्र का सिर धड़ से अलग हो गया। घटना के बाद दोनों हत्यारों ने धड़ और सिर को चोरटांगी गांव निवासी अविनाश मिंज के कुएं में डाल दिया। इसके बाद दोनों फरार हो गए। शनिवार की सुबह कुआं में शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव बरामद कर आगे की कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top