उत्तराखंड

जवानों को सफाई व्यवस्था चाक चैबंद रखने के दिए निर्देश..

जवानों को सफाई व्यवस्था चाक चैबंद रखने के दिए निर्देश..

सीओ ने किया कोतवाली रुद्रप्रयाग का अर्द्धवार्षिक निरीक्षण..

 

 

 

 

 

 

रुद्रप्रयाग। पुलिस उपाधीक्षक प्रबोध कुमार घिल्ड़ियाल ने कोतवाली रुद्रप्रयाग का अर्द्धवार्षिक निरीक्षण किया गया। इस दौरान सीओ ने जवानों से सफाई व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। कोतवाली को आवंटित शस्त्रों का निरीक्षण कर कार्मिकों से शस्त्रों की हैंडलिंग भी कराई।

कोतवाली रुद्रप्रयाग में निरीक्षण के दौरान सीओ घिल्ड़ियाल ने कोतवाली कार्यालय, सीसीटीएनएस कार्यालय, बाल मित्र थाना कक्ष, हवालात, भोजनालय तथा बैरकों का निरीक्षण कर साफ सफाई रखे जाने के निर्देश दिए। बाल मित्र थाना कक्ष को सुव्यवस्थित किए जाने के निर्देश दिए। कोतवाली कार्यालयी अभिलेखों का निरीक्षण एवं मालखाने में रखे लंबित मालों का समय से निस्तारण किए जाने के लिए कहा। आनलाइन पोर्टलों से संबंधित शिकायतों एवं उन पर कार्यवाहियों को समय से किए जाने के लिए कहा।

इसके अतिरिक्त वर्तमान में प्रचलित उत्तराखंड पुलिस एप से संबंधित शिकायतों एवं सत्यापनों को समय से निस्तारित किए जाने के लिए निर्देशित किया। जनपदीय आपदा प्रबंधन विभाग एवं एसडीआरएफ के माध्यम से थाने पर नियुक्त कार्मिकों को प्रशिक्षित किए जाने के लिए कहा। मोटर वाहन अधिनियम से संबंधित कार्यवाही तथा अधिक से अधिक निरोधात्मक कार्यवाही किये जाने के लिए निर्देशित किया। सभी कार्मिकों को अपने कर्तव्यों का निर्वहन ईमानदारी, मेहनत एवं लगन से करने को कहा।

इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली जयपाल सिंह नेगी, वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप सिंह चौहान, चौकी प्रभारी घोलतीर योगेश कुमार, चौकी प्रभारी जखोली कुलेन्द्र सिंह रावत, उप निरीक्षक सोनल रावत सहित कोतवाली रुद्रप्रयाग का स्टाफ उपस्थित रहा।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top