उत्तराखंड

क्रिकेट प्रतियोगिता से खिलाड़ियों को मिलता है अवसर: चमोला

सिल्ला बामण गांव में साणेश्वर महाराज क्रिकेट लीग का आयोजन..

रुद्रप्रयाग: आप पार्टी के युवा नेता विजय चमोला ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता दूरस्थ क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अवसर प्रदान करता है। यहीं से सीखकर खिलाड़ी प्रदेश एवं देश की टीम में शामिल होकर क्षेत्र का नाम रोशन कर सकता है।  सिल्ला बामण गांव में साणेश्वर महाराज ग्रामीण क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के उद्घाटन अवसर पर आप पार्टी के युवा नेता विजय चमोला ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाली क्रिकेट प्रतियोगिताओं से क्षेत्र के युवाओं को मंच प्रदान होता है।

 

इस मंच के माध्यम से वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकतें हैं और यहीं से वे आगे भी बढ़ सकतें हैं। कहा कि सरकार को क्रिकेट प्रतियोगिताओं के आयोजन को लेकर युवा की मदद करनी चाहिए, जिससे वे और बेहतर तरीके से प्रदर्शन कर सकें।युवक मंगल दल द्वारा ग्राम सिल्ला में आयोजित इस टूर्नामेण्ट में क्षेत्र की कई टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। प्रतियोगिता में पूर्व जिपंस बीर सिंह बुडेरा ने कहा कि युवाओं का यह प्रयास सराहनीय है। यह प्रतियोगिता बच्चों के सर्वांगीण विकास में सहायक होगी, ऐसा विश्वास है।

 

आयोजन समिति के अध्यक्ष राकेश बुडेरा ने आगन्तुक अतिथियों का स्वागत करते हुए टूर्नामेंट के बारे में बताया। उद्घाटन अवसर पर रायड़ी एवं बस्टा के बीच खेले गये मैच में बस्टा ने रायड़ी को 33 रनों से हराया। इस मौके पर गविवि के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष हर्षप्रीतम, क्षेपंस सावन नेगी, ग्राम प्रधान भागीरथी देवी सहित कई ग्रामीण एवं खेल प्रेमी उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top