उत्तराखंड

भाजपा नेता के विवादित बयान से केदारनाथ विधानसभा में उबाल..

भाजपा नेता के विवादित बयान से केदारनाथ विधानसभा में उबाल..

भाजपा जिला प्रभारी ने एक कार्यक्रम के दौरान दिया विवादित बयान..

बाबा केदार की तुलना पीएम मोदी से कर दी..

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा भाजपा नेता का बयान..

विपक्ष ने भी साधा निशाना, माफ नहीं करेगी केदारघाटी की जनता..

 

रुद्रप्रयाग: भाजपा के जिला प्रभारी शैलेन्द्र सिंह बिष्ट गढ़वाली का विवादित बयान सामने आया है। बिष्ट ने बाबा केदार की तुलना पीएम मोदी से की है। उन्होंने पार्टी के एक कार्यक्रम में पीएम मोदी को साक्षात केदारनाथ बताया और भाजपा प्रत्याशी को हिमालय की रानी बोल दिया। उनके इस बयान पर विपक्ष ने भी निशाना साधते हुए इसे देवभूमि को अपमानित करने वाला बयान बताया है। वहीं सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को ट्रोल किया जा रहा है और भाजपा के खिलाफ लोगों के गलत कमेंट आ रहे हैं।

बता दें कि भाजपा की ओर से केदारनाथ विधानसभा के अगस्त्यमुनि में कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ ही लोगों को पार्टी में शामिल किया गया। कार्यक्रम में भाजपा जिला प्रभारी शैलेन्द्र सिंह बिष्ट भी पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी अपने आप में केदारनाथ हैं। केदारनाथ विधानसभा के विकास पर बोलते बोलते उन्हांेने केदार की तुलना पीएम मोदी से कर दी। भाजपा जिला प्रभारी के बयान के बाद केदारनाथ विधानसभा की राजनीति में उबाल आ गया है। सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को ट्रोल किया जा रहा है और लोग अलग-अलग कमेंट के जरिये भाजपा नेताओं की बेइज्जती कर रहे हैं।

कमेंट में कहा जा रहा है कि केदारनाथ से किसी व्यक्ति विशेष की तुलना करना किसी भी हाल में स्वीकार नहीं किया जायेगा। कुछ लोगों ने कहा है कि ऐसे लोग बाप-दादा के ना होकर पीएम मोदी को साक्षात केदारनाथ मानने वाले केदार के उपासक भी नहीं हो सकते हैं। इन्हें बाबा कभी माफ नहीं करेंगे। वहीं भाजपा नेता के इस बयान पर विपक्ष ने भी प्रहार किया है। कांग्रेस पूर्व प्रदेश प्रवक्ता सूरज नेगी ने कहा कि भाजपा नेता विधानसभा चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक गुजर सकते हैं। कार्यकर्ताओं को बताया जा रहा है कि पीएम मोदी भगवान केदारनराथ का स्वरूप हैं।

इस निंदनीय बयान के लिए भाजपा नेताओं को केदारनाथ विधानसभा की जनता कभी माफ नहीं करेगी। भाजपा नेता देवभूमि को अपमानित कर रहे हैं। चुनाव हारने की भाजपा नेताओं की बौंखलाहट साफ झलक रही है, जिससे वे केदारनाथ के रूप में पीएम मोदी को प्रचारित करने का कार्य कर रहे हैं। साथ ही भाजपा प्रत्याशी को हिमालय की रानी कहकर वोट खींचने का प्रयास किया जा रहा है। आने वाले समय में भाजपा नेताओं को इस बयान का बहुत बड़ा नुकसान झेलना पडे़गा।

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top