उत्तराखंड

सीओ कोहली ने ड्रग्स से होने वाले नुकसान की दी जानकारी..

सीओ कोहली ने ड्रग्स से होने वाले नुकसान की दी जानकारी..

रुद्रप्रयाग: आम लोगों को ड्रग्स से दूर रहने एवं इससे होने वाले नुकसान को लेकर पुलिस उपाधीक्षक रुद्रप्रयाग गणेश लाल कोहली अध्यक्षता में सामुदायिक संपर्क समूह (कम्युनिटी लाइजनिंग ग्रुप) की गोष्ठी आयोजित की गई। इस मौके पर मौजूद सदस्यों को मिलकर समाज में बढ़ते ड्रग्स को दूर करने पर जोर दिया गया। कोतवाली रुद्रप्रयाग में आयोजित गोष्ठी में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान आई समस्याओं पर चर्चा के बाद ड्रग्स को लेकर सभी को सजग रहने के लिए कहा गया।

 

यहां पहुंचे सदस्यों ने पुलिस प्रशासन को दिए गए अपेक्षित सहयोग का आभार जताया। साथ ही इसी तरह से भविष्य में भी पुलिस प्रशासन के सहयोग की अपेक्षा की। पुलिस द्वारा वर्तमान में प्रचलित ड्रग्स जागरूकता सप्ताह अवधि में ड्रग्स के दुष्प्रभावों के संबंध में जानकारी दी गई। बताया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए जारी नियमों का पालन किया जाए। वैक्सीन लगाने के लिए भी लोगों को प्रेरित किया गया। साथ ही जनता एवं पुलिस के सहयोग से आपसी समन्वय बनाते हुए अपराधों की रोकथाम पर जोर दिया गया।

 

इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुद्रप्रयाग कुंवर सिंह बिष्ट, वरिष्ठ उपनिरीक्षक कोतवाली रुद्रप्रयाग विजेंद्र सिंह कुमाई सहित सामुदायिक संपर्क समूह के सदस्य मौजूद थे। बताया गया कि इसी तरह से जिले के अन्य थाने-चैकियों में भी सामुदायिक संपर्क समूह की बैठक आयोजित की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top