उत्तराखंड

मुख्यमंत्री धामी आज टिहरी, मसूरी में करेंगे मल्टीलेवल पार्किंग का लोकार्पण.

मुख्यमंत्री धामी आज टिहरी, मसूरी में करेंगे मल्टीलेवल पार्किंग का लोकार्पण..

 

 

उत्तराखंड: सीएम धामी आज नई टिहरी के दौरे पर हैं। सीएम बौराड़ी स्टेडियम पहुंचे हैं। उसके बाद नगर पालिका सभागार में आयोजित कार्यक्रम में जिले के पंचातय प्रतिनिधियों से संवाद कर रहे हैं। मुख्यमंत्री धामी का कहना हैं कि राजनीति में लोक नीति के तहत काम किया जा रहा है। उनका कहना हैं कि जीतनी घोषणाएं हुईं हैं, उनके शासनादेश जारी हो चुके हैं। इसके बाद सीएम मसूरी के लिए रवाना होगे। उन्होंने कहा कि सभी गांव में जिम खोले जा रहे हैं।

मसूरी में कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे मुख्यमंत्री..

आपको बता दे की मुख्यमंत्री धामी सोमवार को मसूरी में कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। वह 18.20 करोड़ की लागत से बने टाउनहाल और मल्टीलेवल पार्किंग का लोकार्पण करेंगे। एमडीडीए के अधिशासी अभियंता अतुल कुमार गुप्ता का कहना हैं कि टाउनहाल में करीब हजार लोगों के बैठने की क्षमता है। साथ ही 150 गाड़ियों के पार्किंग की व्यवस्था है।

 

यहां 10 कमरे भी बनाए गए हैं। वहीं लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता डीसी नौटियाल का कहना हैं कि 31 .95 करोड़ की लागत से किंग्रेग में बनी मल्टीलेवल पार्किंग का निर्माण भी पूरा हो गया है। इससे शहर में जाम की स्थिति से निजात मिलेगी। वहीं एसडीएम मनीष कुमार का कहना हैं कि सीएम के मसूरी दौरे की तैयारियां पूरी हो चुकी है। सीएम शिफन कोर्ट के लोगों के लिए 523.70 लाख की लागत से बनने वाले आवास का आईडीएच के पास भूमि पूजन भी करेंगे। इसके अलावा 144.46 करोड़ की पुनर्गठन पेयजल योजना का शिलान्यास भी करेंगे।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top