उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग दौरा- सीएम धामी को अपने बीच पाकर उत्साहित हुए लोग..

रुद्रप्रयाग दौरा- सीएम धामी को अपने बीच पाकर उत्साहित हुए लोग..

 

 

 

 

 

 

 

 

दो दिवसीय रुद्रप्रयाग जनपद प्रवास के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी रविवार सुबह भ्रमण पर निकले। उन्हें इस तरह देखकर सभी हैरान रह गए। सीएम धामी इसी दौरान तिलवाड़ा-केदारनाथ मार्ग पर एक स्थानीय उद्यमी की दुकान पर पहुंचे।

 

उत्तराखंड: दो दिवसीय रुद्रप्रयाग जनपद प्रवास के दौरान सीएम पुष्कर सिंह धामी रविवार सुबह भ्रमण पर निकले। उन्हें इस तरह देखकर सभी हैरान रह गए। सीएम धामी इसी दौरान तिलवाड़ा-केदारनाथ मार्ग पर एक स्थानीय उद्यमी की दुकान पर पहुंचे। स्थानीय लोगों और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों ने इस स्थान पर चाय पर बातचीत की।

सीएम पुष्कर सिंह धामी को इस तरह अपने बीच देखकर लोग काफी उत्साहित थे। रुद्रप्रयाग दौरे के दौरान सीएम ने तेज बारिश के बावजूद टहलने गए और स्थानीय लोगों से बात की। सीएम ने यात्रियों से भी बातचीत की। सीएम धामी ने पुरी ढाबा में काम करने वाले विजय पंवार से भी बात की। सीएम धामी ने कहा कि रुद्रप्रयाग जिले के त्रिस्तरीय पंचायत सदस्यों, निकाय अध्यक्षों और पार्षदों से बातचीत करते हुए कहा कि हम सब जनप्रतिनिधि जनता के प्रति जिम्मेदार लोग हैं। हमें अपनी जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी, अखंडता और प्रतिबद्धता के साथ निभाना चाहिए।

सीएम ने तिलवाड़ा में आयोजित संवाद कार्यक्रम के दौरान कहा कि जिला स्तरीय कार्यों के लिए जनप्रतिनिधियों को देहरादून की दौड़ नहीं लगानी पड़े। इसके लिए एक ठोस व्यवस्था बनाई जाएगी। सीएम ने कहा कि एक समूह के रूप में विकास परियोजनाओं को आगे बढ़ाना हमारा एकमात्र लक्ष्य होना चाहिए। सीएम ने कोरोना काल में जनप्रतिनिधियों की भूमिका को भी सराहनीय रही।

 

सीएम धामी का कहना हैं कि इसी तरह से हमें जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए भी डटकर कार्य करना होगा। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से आह्वान किया कि उत्तराखंड को वर्ष 2025 तक सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के लिए मिलकर कार्य करना होगा। दूसरी ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दो दिवसीय भ्रमण के दौरान लोगों ने भी उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top