उत्तराखंड

बीरोखाल घटनास्थल पहुंचे सीएम धामी और सांसद निशंक, दुर्घटना का ले रहे जायजा..

बीरोखाल घटनास्थल पहुंचे सीएम धामी और सांसद निशंक, दुर्घटना का ले रहे जायजा..

 

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: देवभूमि उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के बीरोंखाल इलाके में करीब 45 से 50 लोगों को ले जा रही एक बस के खाई में गिर गई। इस झकझोर कर रख देने वाले पौड़ी दर्दनाक बस हादसे से कई परिवारों में मातम पसर गया है। बस दुर्घटना में 25 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। तो वहीं सीएम धामी और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक दुर्घटना स्थल बीरोखाल ब्लॉक के सिमड़ी पहुंचे है और बस दुर्घटना स्थल का निरीक्षण कर रहें हैं।

 

आपको बता दे कि पौड़ी में दुल्हन लेने जा रही बारातियों की बस हादसे का शिकार हो गई। मंगलवार देर शाम जैसे ही घर पर इस हादसे की सूचना मिली तो जश्‍न की जगर मातम पसर गया। हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई और 20 घायलों को खाई से निकालकर अस्‍पतालों में पहुंचाया गया है। हादसे की खबर मिलते ही मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर धामी भी एक्टिव हो गए। उन्‍होंने एसडीआरएफ को लोगों को बचाने के अभियान में तत्‍काल जुटने का निर्देश दिया।

बुधवार सुबह ही सीएम धामी सभी कार्यक्रम रद्द कर दुर्घटना स्थल पहुंचे है। सीएम के साथ सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी हैं। सीएम धामी मौके पर खाई से निकाले जा रहें शवों के रेस्क्यू कार्य और दुर्घटना के कारणों के बारे में अधिकारियों से जायजा लें रहें हैं। दोनों ने दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया और घायलों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। सीएम धामी का कहना हैं कि सरकार घायलों को हर संभव मदद देगी। जिन परिवारों ने दुर्घटना में अपनों को खोया है, सरकार हर वक्त उनके साथ खड़ी रहेगी।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top