उत्तराखंड

सीएम धामी ने उधमसिंह नगर जिले में इन योजनाओं का किया शिलान्यास..

सीएम धामी ने उधमसिंह नगर जिले में इन योजनाओं का किया शिलान्यास..

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सीएम धामी प्रदेश में लगातार विकास के लिए कार्य कर रहे है। इसी कड़ी में उन्होंने उधमसिंह नगर जिले में जनता को अष्टमी पर सौगात दी है। सीएम ने आज काशीपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 9 आवासीय योजनाओं का शिलान्यास किया। इसके साथ ही सीएम धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 7700 परिवारों को मकान आवंटित किए।

 

 

 

 

उत्तराखंड: सीएम धामी प्रदेश में लगातार विकास के लिए कार्य कर रहे है। इसी कड़ी में उन्होंने उधमसिंह नगर जिले में जनता को अष्टमी पर सौगात दी है। सीएम ने आज काशीपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 9 आवासीय योजनाओं का शिलान्यास किया। इसके साथ ही सीएम धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 7700 परिवारों को मकान आवंटित किए। जानकारी के अनुसार काशीपुर के उदयराज हिंद इटर कॉलेज में शिलान्यास और लोकार्पण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सीएम धामी ने शिरकत की।

इस दौरान उन्होंने काशीपुर से आवासीय योजना के तहत जिले की 9 शहरों की योजनाओं का शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री धामी के साथ केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन मंत्री अजय भट्ट भी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी प्रधानमंत्री ने आज आवास बनने के बाद 7700 परिवारों को मकान आवंटित किए। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि 2024 तक सभी जरूरतमंद परिवारों के पास अपना मकान हो। गौरतलब है कि प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवासों के निर्माण का कार्य बहुत तेजी से चल रहा है। पूरे प्रदेश भर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 17 हजार से अधिक आवासों का निर्माण किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top