उत्तराखंड

नहीं हो पाया दंपती की मौत का कारण साफ, शवों से निकले कीड़ों ने किया नवजात के गले में घाव..

नहीं हो पाया दंपती की मौत का कारण साफ, शवों से निकले कीड़ों ने किया नवजात के गले में घाव..

 

 

 

 

उत्तराखंड: देहरादून के क्लेमेंटटाउन क्षेत्र के टर्नर रोड स्थित घर पर दंपती के शव कमरे में सड़ी-गली अवस्था में मिले थे। शव के बीच में उनका नवजात शिशु भी पड़ा मिला था। पति-पत्नी के सड़े-गले शवों पर लगने वाले कीड़े नवजात पर चिपक गए थे। डॉक्टरों के मुताबिक कीड़ों ने उसके गले पर बाहर से घाव बना दिया है। बता दे कि घटना बीते मंगलवार की है। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के बंद कमरे से सड़ी-गली हालत में काशिफ और उसकी पत्नी अनम का शव बरामद किया। पुलिस दरवाजा तोड़कर जब अंदर गई तो वहां शवों के पास नवजात को देखकर दंग रह गई।

शवों पर कीड़े लगे हुए थे और उनका पांच दिन का नवजात भूख से किलकारी मार रहा था। पुलिस ने नवजात को दून अस्पताल में भर्ती कराया है। नवजात के गले में शवों से निकले कीड़ों ने बाहर से घाव कर दिया है। इसके अलावा जांच में मासूम को पीलिया की भी शिकायत मिली है। नवजात का इलाज कर रहे बाल रोग विशेषज्ञ डॉ उनवान काजी का कहना हैं कि शवों के कीड़े नवजात में चिपक गए। कीड़ों ने नवजात के गले के बाहर घाव बना दिया। जांच में पाया गया की बच्चे को पीलिया भी है। बच्चे का इलाज किया जा रहा है।

विसरा रिपोर्ट के बाद होगा मौत का कारण साफ..

दंपती के शवों के पोस्टमार्टम में भी मौत का कारण फिलहाल साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने डॉक्टरों की सलाह पर विसरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेजा दिया है। दंपती के जहर खाकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। हालांकि अब विसरा जांच रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकता है।

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top