उत्तराखंड

श्रद्धालुओं की सीमित संख्या के विरोध में तीर्थ पुरोहित व टूर ऑपरेटरो ने किया प्रदर्शन..

श्रद्धालुओं की सीमित संख्या के विरोध में तीर्थ पुरोहित व टूर ऑपरेटरो ने किया प्रदर्शन..

 

 

 

 

 

चारधाम दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की सीमित संख्या, राज्य के लोगों के लिए पंजीकरण अनिवार्य करने के विरोध में आज मंगलवार को तीर्थ पुरोहित, होटल मालिकों और टूर ऑपरेटरों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। तीर्थपुरोहितों व टूर ऑपरेटरों ने उत्तरकाशी, चमोली और रुद्रप्रयाग में एकत्रित होकर ढोल नगाड़े के साथ जुलूस निकाला।

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: चारधाम दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की सीमित संख्या, राज्य के लोगों के लिए पंजीकरण अनिवार्य करने के विरोध में आज मंगलवार को तीर्थ पुरोहित, होटल मालिकों और टूर ऑपरेटरों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। तीर्थपुरोहितों व टूर ऑपरेटरों ने उत्तरकाशी, चमोली और रुद्रप्रयाग में एकत्रित होकर ढोल नगाड़े के साथ जुलूस निकाला। इसी दौरान चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत के प्रतिनिधि सीएम को ज्ञापन भी सौंपेंगे।

उत्तराखंड चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत के महासचिव डॉ. बृजेश सती का कहना हैं कि अगर सरकार ने मांगों पर जल्द कार्रवाई नहीं की तो आंदोलन पूरे राज्य में और व्यापक हो जाएगा। यात्रा के लिए राज्य के लोगों का पंजीकरण अनिवार्य किया है। यात्रा के लिए यदि पंजीकरण जरूरी है तो ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन व्यवस्था भी होनी चाहिए।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top