उत्तराखंड

चमोली में स्कूल में पढ़ाने के बजाय नशे की हालत में सोए मिले मास्टर जी..

चमोली में स्कूल में पढ़ाने के बजाय नशे की हालत में सोए मिले मास्टर जी..

 

 

 

 

 

 

चमोली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक स्कूल के समय में नशे की हालत में सोता हुआ मिला। इसका किसी ने विडियो बना लिया।

 

 

 

 

 

 

उत्तराखंड: चमोली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक स्कूल के समय में नशे की हालत में सोता हुआ मिला। इसका किसी ने विडियो बना लिया। अब ये विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला चमोली जिले के विकासखंड नंदानगर ब्लॉक के स्कूल का है। जहां एक ही शिक्षक कार्यरत है।

बताया गया कि सोमवार को स्कूल में बच्चों का आपसी झगड़ा हुआ तो अभिभावक स्कूल पहुंचे। स्कूल में देखा तो शिक्षक नदारद मिले। बच्चों से मालूम हुआ कि आज शिक्षक स्कूल आए ही नहीं। फिर क्या था अभिभावक सीधे गांव में ही स्थित शिक्षक के कमरे में पहुंचे। जब अभिभावक शिक्षक के कमरे में दाखिल हुए तो अंदर का नजारा देख दंग हो गए। अंदर भरी दोपहर में मास्टर जी नशे में धुत होकर बिस्तर पर पड़े हुए थे।

ग्रामीण के एक व्यक्ति ने मामले की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी खंड शिक्षा अधिकारी को दी। मामले का संज्ञान लेते हुए खंड शिक्षा अधिकारी ने आरोपी शिक्षक को फौरन पद से हटाकर दूसरे स्कूल के शिक्षक को वहां तैनात कर दिया। साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को मामले की रिपोर्ट भेजी जा रही है। पूरे मामले में ग्रामीणों का कहना है कि प्राथमिक स्कूल का शिक्षक कई दिनों से शराब पीकर नशे की हालत में स्कूल आ रहा था। इसको लेकर कई बार उसे समझाया गया लेकिन वह नहीं माना।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top