देश/ विदेश

टायर फटने से पलटी कार, हादसे में दस लोग घायल..

टायर फटने से

टायर फटने से पलटी कार, हादसे में दस लोग घायल..

देश-विदेश : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सुबह हादसे तीन कारों में सवार दस लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। एक्सप्रेस वे पर टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इसमें पीछे से आ रहीं दो और कार टकरा गई। हादसे के बाद घायलों को तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यूपीडा कर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त कारों को हटवाकर यातायात सामान्य करा दिया है।

 

 

 

नई दिल्ली के पर्यावरण कॉम्पलेक्स साकेत निवासी विनोद कुमार किसी काम से कार से लखनऊ जा रहे थे। कार में उनकी पत्नी स्वाति, रिश्तेदार ममता, आन्या और कमलनाथ भी सवार थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के थाना तालग्राम के पास 186 किलोमीटर पर गोवा गांव के सामने कार का टायर फट गया। इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

 

 

 

हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए है। किसी तरह लोगों ने कार से घायलों को बाहर निकाला। इस बीच पीछे से आई एक और कार उसमें टकरा गई, जिसमें सवार रायबरेली निवासी पुष्पेंद्र कुमार भी घायल हो गए। कुछ देर बाद दोनों क्षतिग्रस्त कारों से एक और कार आकर टकरा गई। इसमें सवार शामली जिले के लिलोन निवासी अजय कुमार, मनोज, अंजू, यशपाल व नरेश कुमार घायल हो गए। अजय शामली से लखनऊ जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस और यूपीडा कर्मियों ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। इसके बाद क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटाकर टोल पर खड़ा करवाया है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top