उत्तराखंड

टिहरी में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत..

टिहरी में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत..

 

 

 

 

 

 

टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में मंगलवार को आगराखाल-कुसरेला सड़क मार्ग पर सलडोगी के पास एक अल्टो कार खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

 

 

 

 

उत्तराखंड: प्रदेश में लगातार हो रहे सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन कही न कही से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक खबर टिहरी जिले से भी सामने आयी हैं। जहां टिहरी जिले के नरेंद्रनगर में मंगलवार को आगराखाल-कुसरेला सड़क मार्ग पर सलडोगी के पास एक अल्टो कार खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

आपको बता दे कि घटना सुबह करीब 11.30 बजे की है। कार में तीन लोग ही सवार थे। तीनों लोग आगराखाल से कखील गांव जा रहे थे। तभी सलडोगी के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ ढालवाला की टीम घटनास्थल पहुंची। जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी बृजेश भट्ट ने कार में सवार तीन लोगों की मौत की पुष्टि की है।

मृतकों की पहचान दीवान सिंह पुत्र सुन्दर सिंह (52) निवासी ग्राम फकोट, सतीश सिंह पुत्र जगत सिंह (37) निवासी ग्राम कसमोली, कुँवर सिंह पुत्र शेर सिंह( 57) निवासी ग्राम आगराखाल के रूप में हुई हैं। तीनों मृतक टिहरी जिले के रहने वाले थे।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top