उत्तराखंड

कार चलाते समय ड्राइवर को आई नींद, पहाड़ से टकराकर हाईवे पर पलटी कार

कार चलाते समय ड्राइवर को आई नींद, पहाड़ से टकराकर हाईवे पर पलटी कार..

 

उत्तराखंड: लगातार हो रही बारिश के चलते पहाड़ों से लेकर मैदानी क्षेत्रों सफर करना खतरे से खाली नहीं हैं। साथ ही प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा, लगातार हादसों की खबर सामने आ रही हैं। कभी रोड में बने गड्डो के कारण तो कभी पहाड़ो से हो रहे भूस्खलन के कारण। तो कभी ड्राइवर की नींद के कारण।

 

श्रीनगर गढ़वाल से एक मामला सामने आया है, जहां कार चलाते समय ड्राइवर को झपकी आ जाने से कार अनियंत्रित होकर सीधे पहाड़ से टकरा कर हाईवे पर पलट गई जिससे कार सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायल को कार से बाहर निकाल कर पास के अस्पताल में भर्ती कराया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक कार सवार देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहा था। कार जैसे ही कीर्तिनगर के जुयालगढ़ के पास पहुंची तभी ड्राइवर को चलती गाड़ी में नीद आ गयी, और कार सीधे पहाड़ी से जा टकराई जिस वजह से ड्राइवर ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद कार अनियंत्रित हो कर सड़क पर पलट गई। इस हादसे में कार सवार सोहन गंभीर रूप से घायल हो गए, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक सोहन (45) को कार से निकालकर पास के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top