उत्तराखंड

टिहरी में गहरी खाई में गिरी कार, युवक की मौत, युवती घायल..

टिहरी में गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत एक घायल..

कार में सवार युवक, युवती की होने वाली थी शादी..

श्रीनगर से चिन्यालीसौड़ की तरफ आ रही थी कार..

 

 

 

 

 

टिहरी गढ़वाल में कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। युवक और युवती दोनों ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

 

उत्तराखंड: आज दुनिया भर में सड़क हादसे भयावह तरीके से बढ़ रहे हैं। उत्तराखंड में भी दिन ब दिन सड़क दुर्घटनाओं की संख्याओं में बेहताशा वृद्धि हो रही हैं। मृत्यु के इस खेल में हजारों बेकसूर लोग मारे जाते हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या तथा लापरवाही के कारण आज सड़क पर चलना या वाहन चलाना जोखिम भरा हो गया हैं। उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में वाहन हमेशा संभलकर ही चलाएं। पहाड़ों से आए दिन किसी न किसी हादसे की खबर सामने आ रही है। ऐसी ही एक खबर टिहरी गढ़वाल से भी सामने आयी है। यहां एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई और युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है। युवक और युवती दोनों ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। जानकारी के अनुसार कार श्रीनगर से चिन्यालीसौड़ की तरफ आ रही थी। कार कंडीसौड़ तहसील के राजस्व पुलिस क्षेत्र भल्डियाणा के पास बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नई टिहरी अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवती का इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान संजय राणा निवासी गंगोरी उत्तरकाशी के रूप में हुई है। जबकि घायल युवती की पहचान सावित्री राणा निवासी बड़ेथी उत्तरकाशी के रूप में हुई है। संजय राणा पॉलिटेक्निक चिन्यालीसौड़ में वरिष्ठ सहायक और सावित्री राणा सिविल इंजीनियरिंग विभाग में लेक्चरर पद पर तैनात हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के घर में मातम छाया हुआ है।

 

 

 

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top