देश/ विदेश

जन्मदिन पार्टी पर बुलाकर कर दी एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या…

जन्मदिन पार्टी पर बुलाकर कर दी एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या…

परिवार वालों ने की मौत के बदले मौत की मांग…

देश-विदेश : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ही परिवार के दो सदस्यों की हत्या करने के बाद परिवार वाले अब हत्या के बदले आरोपी के मौत की मांग कर रहे हैं. उनका कहना है कि हत्या के बदले हत्या ही होनी चाहिए. जिले में लगातार हत्या की घटना के बाद अब लोग कानून से हट कर इन्साफ करने की बात करने लगे हैं.

 

 

गुरुवार को मुजफ्फरपुर में अहियापुर थाना क्षेत्र में एक साथ दो स्थानों पर दो शव मिलने से हलचल मच गयी. दोनों शव 25 वर्ष के आसपास के युवकों का है. शव मिलने से इलाके के लोग दहशत में आ गए. दोनों युवकों की हत्या कर शव को दो स्थानों पर अपराधियों ने ठिकाना भी लगा दिया था, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी. एक शव SKMCH के पीछे गड्ढे से मिला तो दूसरा फतेहपुर में मिला.

 

 

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि अपराधी की ओर से हत्या कर शव को दो जगहों पर फेंका गया है. हत्या कहीं और जगह की गई है. शव की जांचपड़ताल की जा रही है. परिवार वाले सामने आएंगे तब आगे की कार्रवाई होगी.

 

 

मृतक दोनों युवक की पहचान देर रात तक पुलिस ने कर लिया था. पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया. मृतक दोनों युवक आपस में ममेरा फुफेरे भाई थे. मृतक दोनों युवकों के परिवार वाले गुस्से में हैं.परिवार वालों का आरोप है कि पास के ही दो युवक दोनों भाई को जन्मदिन के पार्टी के नाम पर बुला कर ले गए थे. फिर हत्या की सूचना मिली.

 

 

हालांकि, मौके पर पहुंचे अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के समझाने पर परिजन शांत हुए. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि घटना को बीते हुए लगभग 24 घण्टे बीत गए हैं, लेकिन अभी तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. परिजनों ने पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाते हुए घटना में शामिल सभी अपराधियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top